Move to Jagran APP

असहायों की मदद करना पुण्य का काम

जेएनएन बिजनौर। ठंड की शुरुआत होते ही आर्थिक रूप से कमजोर की मदद के लिए हाथ आगे बढ़न

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 06:39 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 06:39 PM (IST)
असहायों की मदद करना पुण्य का काम

जेएनएन, बिजनौर। ठंड की शुरुआत होते ही आर्थिक रूप से कमजोर की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ने लगे हैं। स्वयं सेवी संगठन ने गर्म कपड़े, चप्पल आदि सामान का स्टाल लगाया है। जरुरतमंदों को उनकी जरूरत का सामान निशुल्क दिया जाएगा।

loksabha election banner

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच लोग सेहत को लेकर चितित है। हर कोई ठंड व बीमारी से स्वयं को सुरक्षित रहने के उपाय अपना रहे हैं। ऐसे में आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मदद के लिए स्वयं सेवी संगठन आगे आया है। रेलवे स्टेशन-जीआईसी मार्ग पर डा. अभय गोयल, उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष धीरज अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के सहयोग से आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मदद के लिए स्टाल लगाया है। स्टाल पर गर्म कपड़े, चप्पल आदि जरूरत के सामान का स्टाल लगाया है। स्टाल से जरूरतमंद अपनी जरूरत का निशुल्क सामान ले सकता है। धीरज अग्रवाल का कहना है कि कोरोना काल में स्वयं को बीमारी से बचाना जरूरी है। आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मदद करना पुण्य का काम है। बीबीए षष्टम सेमेस्टर में अदिति अव्वल

जेएनएना, बिजनौर : एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय बरेली द्वारा बीबीए षष्टम सेमेस्टर का परिणाम घोषित किया गया। घोषित परिणाम में कृष्णा कालेज ऑफ साइंस एंड इन्फार्मेशन टेक्नोलॉजी बिजनौर के छात्र एवं छात्राओं का परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा।

प्रबंधन विभाग के विभागाध्यक्ष मेहर चन्द ने बताया कि बीबीए षष्टम सेमेस्टर की छात्रा अदिति शर्मा ने 71.45 प्रतिशत अंक हासिल कर कालेज में प्रथम स्थान प्राप्त किया। उन्होंने बताया कि माहेरुख सिद्दिकी ने 69.45 प्रतिशत अंक के साथ द्वितीय तथा शिवानी कुमार ने 69.11 प्रतिशत अंक हासिल कर कालेज में तृतीय स्थान प्राप्त किया। महाविद्यालय परिवार ने सभी विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। कालेज के संस्थापक निदेशक राजीव कुमार, प्रबन्धक मनोज कुमार, प्रबन्धक निदेशक पवन कुमार, कालेज प्राचार्या डा. सीमा शर्मा ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.