Move to Jagran APP

भाजपा नेता ने एमआर पर तलवार से बोला हमला

बिजनौर : शहर की नई बस्ती में गली में बाइक खड़ी करने को लेकर एक भाजपा नेता ने एमआर पर

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Mar 2018 09:57 PM (IST)Updated: Thu, 08 Mar 2018 09:57 PM (IST)
भाजपा नेता ने एमआर पर तलवार से बोला हमला
भाजपा नेता ने एमआर पर तलवार से बोला हमला

बिजनौर : शहर की नई बस्ती में गली में बाइक खड़ी करने को लेकर एक भाजपा नेता ने एमआर पर तलवार से हमला बोल दिया। उसने किसी तरह घर में घुसकर जान बचाई। मारपीट में एमआर मामूली रुप से घायल हो गया। मामला दो संप्रदाय से जुड़ा होने के चलते पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। घायल ने शहर कोतवाली में तहरीर दी है।

loksabha election banner

मुरादाबाद निवासी नदीम शहर के नई बस्ती बी-23 में अब्दुल बहाव के यहां किराए पर रहता है। वह एक कंपनी में एमआर है। उसका आरोप है कि गुरुवार शाम वह गली में खड़ा था। तभी उसका फोन आया गया। वह बाइक पर बैठकर मोबाइल सुनने लगा। पूर्व सभासद हर¨जदर कौर के पति भाजपा नेता जितेंद्र से वहां खड़े होने को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि तभी जितेंद्र तलवार लेकर वहां पहुंच गया। उस पर हमला बोल दिया। किसी तरह नदीम ने अपने साथी के साथ कमरे में घुसकर जान बचाई। मारपीट से वहां अफरा-तफरी मच गई। मामला दो संप्रदाय का होने के चलते माहौल गरमा गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक थाने पहुंच गया। हालांकि मारपीट में युवक तलवार की नोक लगने से मामूली रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उसका मेडिकल कराया गया है। आबकारी चौकी प्रभारी राजीव त्यागी का कहना है कि कहासुनी हुई है। जांच कर कार्रवाई की जा रही है। उधर, भाजपा नेता जितेंद्र का कहना है कि युवक अकसर गली में खड़ा रहता हैं। इस बात को लेकर कहासुनी हुई है। तलवार से कोई हमला नहीं किया गया है। उसने फर्जी चोट बनाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.