Move to Jagran APP

बालिका की ईट से पीट पीटकर हत्या

आकू (बिजनौर): नहटौर थाना क्षेत्र के खेतापुर गांव में सात वर्षीय बच्ची की ईट से पीट-पीटकर

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Oct 2018 08:40 PM (IST)Updated: Sun, 28 Oct 2018 08:40 PM (IST)
बालिका की ईट से पीट पीटकर हत्या
बालिका की ईट से पीट पीटकर हत्या

आकू (बिजनौर): नहटौर थाना क्षेत्र के खेतापुर गांव में सात वर्षीय बच्ची की ईट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतका की बहन ने अपने सौतेले पिता पर हत्या करने का शक जताया है। पुलिस भी हत्या में किसी करीबी का हाथ मानकर चल रही है।

loksabha election banner

सुबह ग्रामीणों ने देखा कि लक्ष्मी पुत्री राजू का खून से लथपथ शव गांव के मुर्गी फार्म के पास पड़ा है। ग्राम प्रधान के पति कैलाश ने घटना की सूचना पुलिस और बच्ची के परिजनों को दी। बताया गया कि परिजन मौके पर नहीं पहुंचे। मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नहटौर अजय कुमार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। प्रधानपति की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम खेतापुर निवासी तेजपाल ¨सह की दस वर्ष पूर्व बीमारी के चलते मौत हो गई थी। उसके बाद उसकी पत्‍‌नी सुधा ने ग्राम हसुपुरा निवासी राजू से विवाह कर लिया था लेकिन, खेतापुरा में ही रह रही थी। पहले पति से उसके चार बच्चे सुषमा, नेहा, काजल व अश्वनी थे। राजू से शादी के बाद उसने लक्ष्मी व छोटू को जन्म दिया। तेजपाल ने मौत से पहले ही बड़ी बेटी सुषमा की शादी अमरोह के ग्राम बीबड़ा निवासी नीलकमल से कर दी थी। कुछ दिल पहले सुधा की भी मौत हो गई। इसके बाद राजू सभी पांच बच्चों को अपने साथ हसुपुरा ले जाना चाहता था लेकिन, तीन बच्चों ने जाने से इंकार कर दिया। इस पर वह लक्ष्मी व अपने पुत्र छोटू को लेकर हसुपुरा चला गया। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या की गुत्थी सुलझने में मदद मिलेगी। जल्द ही कातिल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बच्चों पर बुरी नजर रखता था राज

सुषमा ने आरोप लगाया कि उसका सौतेला पिता राजू क्रेशर पर भट्ठी झोंकने का कार्य करता है। वह उस पर व उसकी बहनों पर बुरी नजर रखने लगा था। विरोध करने पर कुछ दिन पूर्व उसके पति नीलकमल पर अपने दोनों बच्चों का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए शिवालाकलां थाने में तहरीर दी थी। पुलिस जांच में यह मामला झूठा पाया गया था। सुषमा का आरोप है कि तभी से उसे व उसके पति को फंसाने की फिराक में लगा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.