Move to Jagran APP

सीएम की रैली को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

बिजनौर अफजलगढ़ में मुख्यमंत्री की रैली को लेकर पुलिस-प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है। इस दौरान एक हजार पुलिसकर्मियों को रैली की व्यवस्था में लगाया गया है। अ‌र्द्धसैनिक बल व पीएसी के जवान भी तैनात किए गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 10:06 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 06:11 AM (IST)
सीएम की रैली को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था
सीएम की रैली को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

बिजनौर: अफजलगढ़ में मुख्यमंत्री की रैली को लेकर पुलिस-प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है। इस दौरान एक हजार पुलिसकर्मियों को रैली की व्यवस्था में लगाया गया है। अ‌र्द्धसैनिक बल व पीएसी के जवान भी तैनात किए गए हैं।

loksabha election banner

मुरादाबाद लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली शनिवार को अफजलगढ़ में प्रस्तावित है। इसलिए के लिए पुलिस की ओर रैली को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है। हेलीपैड से लेकर रैली स्थल तक कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। रैली में आने वाले भीड़ के लिए रास्ते में भी पुलिस तैनात की गई है। जाम से निपटने के लिए चौराहों पर पुलिस बल तैनात किया गया है। रैली में करीब एक हजार जवान लगे हैं। एक एसपी रैंक के अधिकारी, एक एडीशनल, छह सीओ लगाए गए हैं। यातायात व्यवस्था के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को लगाया गया है।

रैली में फोर्स की स्थिति

थानेदार - 21

निरीक्षक - 12

उपनिरीक्षक - 55

महिला उपनिरीक्षक- 5

मुख्य आरक्षी - 49

आरक्षी -- - 385

महिला सिपाही - 111

पीएसी - एक कंपनी

अ‌र्द्धसैनिक - दो कंपनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.