Move to Jagran APP

बिजनौर में नगर पंचायत बोर्ड बैठक के दौरान महिला सभासद के पिता की हत्या Bijnore News

एक सनसनीखेज घटनाक्रम में शुक्रवार को नगर पंचायत बोर्ड की बैठक में मामूली कहासुनी पर एक महिला सभासद के देवर ने दूसरी महिला सभासद के पिता की गला दबाकर हत्या कर दी।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 11:48 AM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 11:48 AM (IST)
बिजनौर में नगर पंचायत बोर्ड बैठक के दौरान महिला सभासद के पिता की हत्या Bijnore News
बिजनौर में नगर पंचायत बोर्ड बैठक के दौरान महिला सभासद के पिता की हत्या Bijnore News

बिजनौर, जेएनएन। बढ़ापुर में नगर पंचायत बोर्ड की बैठक में मामूली कहासुनी पर एक महिला सभासद के देवर ने दूसरी महिला सभासद के पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के वक्त नगर पंचायत अध्यक्ष समेत 11 सभासद मौजूद थे। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। इस सनसनीखेज घटना से वहां पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा।

loksabha election banner

कहासुनी से हुई शुरुआत

शुक्रवार को बढ़ापुर नगर पंचायत बोर्ड की बैठक में विकास कार्यो पर चर्चा के बाद सभासद व उनके परिजन नगर पंचायत अध्यक्ष आबिद अंसारी के कक्ष में जलपान कर रहे थे। अधिशासी अधिकारी सेवाराम राजभर अपने कमरे में थे। इसी दौरान महिला सभासद शाहीन जहां के देवर नौशाद उर्फ बाबा और दूसरी महिला सभासद अफरोज जहां के पिता इरफान अंसारी उर्फ सुक्के प्रधान (55) के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

अचानक गर्दन बगल में दबा ली

आरोप है कि इसी बीच नौशाद ने इरफान की गर्दन अपनी बगल में कसकर दबा ली। सभासदों व अध्यक्ष ने किसी तरह छुड़ाया, लेकिन तब तक उनका जिस्म बेजान हो चुका था। इरफान को नगीना सीएचसी ले गए, जहां मृत घोषित कर दिया। सीओ नगीना अर्चना सिंह व बढ़ापुर थाना प्रभारी कृपा शंकर सिंह नगर पंचायत कार्यालय पहुंचे और आरोपित नौशाद को हिरासत में लिया। पहले सभासदों से और फिर चेयरमैन आबिद अंसारी व ईओ सेवाराम राजभर से बंद कमरे में पूछताछ की। शव पोस्टमार्टम को भेजा और कार्यालय के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ली। बताया जाता है कि दोनों पक्षों में पहले भी विवाद हो चुका था। समाचार लिखे जाने तक तहरीर नहीं मिली थी।

इनका कहना है

मैंने औपचारिक बैठक बुलाई थी, जिसमें 11 सभासद मौजूद थे। सभासद के पिता इरफान अंसारी कार्यालय में बैठे थे। दूसरी सभासद के देवर नौशाद दफ्तर में आकर उनसे उलझ गए। पहले सोचा कि दोनों मजाक कर रहे हैं। इसी बीच नौशाद ने उनकी गर्दन अपनी बगल में कसकर दबा ली।

- आबिद अंसारी, नगर पंचायत अध्यक्ष बढ़ापुर

झगड़े के दौरान इरफान की मौत हुई है। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज व बयान के आधार पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

- संजीव त्यागी, एसपी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.