बिजनौर जेएनएन। नॉर्थ इंडिया ग्रुप ऑफ कॉलेजेज में खेले जा रहे फ्रेशर कप क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल कॉलेज के फार्मेसी विभाग की टीम ने जीत लिया। फार्मेसी टीम ने रोमांचक मुकाबले में एजुकेशन विभाग की टीम को सात रन से पराजित किया।

शुक्रवार को प्रतियोगिता के निर्णायक मुकाबले का शुभारंभ फार्मेसी कॉलेज के प्रधानाचार्य एके त्रिपाठी ने किया। उन्होंने फाइनल में पहुंची टीमों के खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ खेल प्रदर्शन के साथ-साथ खेल भावना का परिचय देने की सलाह दी। फाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर फार्मेसी विभाग की टीम ने पहले बल्लेबाजी की। आशु के सर्वाधिक 18 रनों की बदौलत फार्मेसी टीम ने निर्धारित 10 ओवर में 77 रन बनाए। एजुकेशन विभाग की टीम के गेंदबाज शिवम और थम्मन सिंह ने एक-एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए एजुकेशन विभाग की टीम कड़े संघर्ष के बावजूद 71 रन ही बना सकी। टीम को सात रन से हार का सामना करना पड़ा। फार्मेसी टीम के खिलाड़ी तय्यब को मैन ऑफ मैच चुना गया। एमडी अवनीश अग्रवाल, कार्यकारी निदेशक नेहुल अग्रवाल, अभिनव अग्रवाल ने विजेता एवं उपविजेता टीमों को स्मृति चिन्ह देकर पुरस्कृत किया। क्रिकेट टूर्नामेंट समन्वयक अनुराग कुमार, रविद्र की देखरेख में खेले गए फ्रेशर कप क्रिकेट टूर्नामेंट में डा.चंचल, संदीप नेगी, गौतम, केपी सिंह आदि का सहयोग रहा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस