Move to Jagran APP

पुलिस प्रशासन ने रोडवेज से हटवाया अतिक्रमण

चांदपुर शहर में अतिक्रमण लगातार परेशानी का सबब बनता जा रहा है। विशेषकर रोडवेज व उ

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 10:04 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 10:04 PM (IST)
पुलिस प्रशासन ने रोडवेज से हटवाया अतिक्रमण
पुलिस प्रशासन ने रोडवेज से हटवाया अतिक्रमण

चांदपुर: शहर में अतिक्रमण लगातार परेशानी का सबब बनता जा रहा है। विशेषकर रोडवेज व उसके आसपास बढ़ते अतिक्रमण से रोजाना जाम की स्थिति बनी रहती है। ऐसे में रविवार को पुलिस व प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंच सड़क किनारे फैले अतिक्रमण को हटवाया। साथ ही अतिक्रमणकारियों को निर्देश दिए कि यदि उन्होंने हाईवे पर अतिक्रमण करने का प्रयास किया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

शहर में बिजनौर बदायूं स्टेट हाईवे पर पड़ने वाले रोडवेज स्टैंड के पास ठेले, खोखे व ई-रिक्शा चालक अतिक्रमण का बड़ा कारण बने रहते हैं। सुबह से लेकर देर शाम तक सड़क पर अतिक्रमण का नजारा देखने को मिलता है। ऐसे में कई बार वाहनों की अधिकता के चलते जाम की समस्या बन जाती है। जबकि रोडवेज के पास ही सरकार गेस्ट हाउस भी है। जहां अधिकारियों का आना जाना लगा रहता है। ऐसे में अतिक्रमण की वजह से लगने वाले जाम से उन्हें भी दो-चार होना पड़ता है। अब चुनाव का माहौल होने के चलते पुलिस प्रशासन सख्त हो गया है। रविवार दोपहर तहसीलदार व कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचते हुए अतिक्रमणकारियों की खबर ली। साथ ही सड़क किनारे व मोड़ पर फैले अतिक्रमण को हटवा दिया। उन्होंने उन्हें चेतावनी दी कि यदि उन्होंने अतिक्रमण करने का प्रयास किया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.