बिजनौर, जेएनएन। धामपुर नगर में मुरादाबाद रोड स्थित इंद्रा नगर कॉलोनी में शनिवार तड़के एक हादसा हो गया। एक डंपर कॉलोनी की एंट्री पर बने कंक्रीट के गेट से टकरा गया। टक्कर इतनी तेज थी कि जिससे पूरा गेट भरभरा कर ढह गया और डंपर पर चालक के केबिन के ऊपर गिर गया। जिसमें दब कर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने डंपर को काट कर शव निकाला, शव को सीएचसी में रखवाया गया है।

चल रहा है निर्माण कार्य

नगर में मुरादाबाद रोड स्थित इंदिरा नगर कॉलोनी में कुछ मकान बन रहे हैं। साथ ही नगर पालिका द्वारा कॉलोनी के लिए सड़क का निर्माण कार्य भी चल रहा है, जिसके चलते यहां पिछले काफी समय से डंपर द्वारा मिट्टी व भट्टे की राख आदि ला कर डाली जा रही है। शनिवार तड़के भी एक डंपर कॉलोनी में मिट्टी डालने के लिए आया था। मिट्टी डालकर जब डंपर वापस लौट रहा था तो उसका जैक (मिट्टी डालने के लिए उठने वाला पिछला हिस्सा) खुला रह गया। जब चालक कॉलोनी से निकला तो कॉलोनी की एंट्री पर बना कंक्रीट का एक विशाल गेट डंपर के जैक से टकरा गया।

परिजन सीएचसी पहुंचे

टक्कर इतनी तेज थी कि इतना मजबूत गेट भी भरभरा कर डंपर के ऊपर गिर गया और चालक के केबिन पर आ गिरा, जिससे मलबे में दबकर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद डंपर को काटकर चालक का शव निकाला और सीएचसी में रखवा दिया। चालक की पहचान अमरीक सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी रेहड़ के रूप में हुई है। वह शेरकोट थाना क्षेत्र के गांव घोसीवाला निवासी दीपक कुमार का डंपर चलाता था। शनिवार सुबह घटना की सूचना पर परिजन सीएचसी पहुंचे। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है। 

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस