Move to Jagran APP

तीसरी आंख की नजर में रहेगी कलक्ट्रेट की गतिविधियां

बिजनौरजेएनएन। अब कलक्ट्रेट परिसर में संचालित गतिविधियों एवं कामकाज पर निगाह रखने के लिए 20 सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 06:11 PM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 06:11 PM (IST)
तीसरी आंख की नजर में रहेगी कलक्ट्रेट की गतिविधियां

तीसरी आंख की नजर में रहेगी कलक्ट्रेट की गतिविधियां

loksabha election banner

बिजनौर,जेएनएन। अब कलक्ट्रेट परिसर में संचालित गतिविधियों एवं कामकाज पर निगाह रखने के लिए 20 सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे है।

कलक्ट्रेट में विभिन्न संगठनो के धरना, प्रदर्शन में नारेबाजी, भाषण पर निगाह रखने के लिए खुफिया विभाग के कर्मचारियों की डयूटी रहती थी। डयूटी पर तैनात अधिकारियों के हमराह और खुफिया विभाग के कर्मचारी अपने-अपने मोबाइल फोन से इन गतिविधियों की वीडियों फिल्म बनाने का काम करते थे। वहीं पिछले दिनों कलक्ट्रेट परिसर में सुविधा शुल्क के मामलों में हुई वीडियो वायरल होने के मामलों में प्रशासन की किरकिरी हुई थी।

जिला प्रशासन ने इन दोनों समस्याओं से निबटने के लिए डीएम कार्यालय में कन्ट्रोल रूम बनाने के साथ-साथ कलक्ट्रेट गेट, कलक्ट्रेट परिसर, दोनों नई बिल्डिग, पुरानी बिल्डिग समेत 20 स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे है।

एसडीएम सदर बृजेश कुमार ने कलक्ट्रेट परिसर में कैमरे लगाए जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि इन कैमरों में कलक्ट्रेट में होने वाली गतिविधियों पर आसानी से नजर रखी जा सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.