जेएनएन, बिजनौर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 सितंबर को नजीबाबाद तहसील के ग्राम मकसूदनपुर हफीज में निर्माणाधीन मेडिकल कालेज का शिलान्यास करने के साथ-साथ वहीं जनसभा को भी संबोधित करेंगे। उधर बुधवार को पुलिस और पुलिस अफसरों ने निर्माणाधीन मेडिकल कालेज परिसर और जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। उधर गुरुवार को जिला प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अफसरों से मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 21 सितंबर को ग्राम मकसूदनपुर हफीज में निर्माणाधीन मेडिकल कालेज का शिलान्यास करने आना तय है। मुख्यमंत्री शिलान्यास के बाद मेडिकल कालेज परिसर में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। बुधवार को डीएम उमेश मिश्रा, एसपी डा. धर्मवीर सिंह, सीडीओ केपी सिंह, एएसपी डा. प्रवीन रंजन सिंह पुलिस और प्रशासनिक अमले के साथ ग्राम मकसूदनपुर हफीज पहुंचे। यहां इन अधिकारियों ने हैलीपेड के लिए चिन्हित स्थल और निर्माणाधीन स्थल पर चल रहे कार्यो का भी जायजा लिया। उधर व्यवसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास मंत्री/जिला मंत्री कपिल देव अग्रवाल गुरुवार को सुबह साढ़े दस बजे लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में बुलाई गई बैठक में जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

-जल्द शुरू होगा आक्सीजन प्लांट

डीएम उमेश मिश्रा ने पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के साथ बुधवार को देर शाम जिला अस्पताल में प्रस्तावित दो सौ बेड के अस्पताल के लिए चिन्हित स्थान को देखा और मौके पर मौजूद सीएमएस अरुण कुमार पांडेय से इस स्थान पर चल रहे काम की बिदुवार जानकारी हासिल की। सीएमएस ने डीएम को बताया, कि प्रस्तावित अस्पताल के लिए चिन्हित भूमि पर खड़े हटा दिए गए है, कितु अभी प्रस्तावित स्थल पर टिन की चादर लगाकर हदबंदी कर दी गई है। उन्होंने डीएम को यह भी बताया, कि जिला पुरुष अस्पताल में आक्सीजन प्लांट में मशीनें इंस्टाल करने का काम चल रहा है, जल्द ही प्लांट काम करना शुरू कर देगा। उधर रात्रि करीब साढ़े आठ बजे डीएम उमेश मिश्रा की अध्यक्षता में हुई बैठक में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए रूपरेखा तय की गई। इस बैठक में संबंधित विभागों के अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई।

-इनका कहना है:-

अभी तक मुख्यमंत्री के जिले में आगमन का फाइनल कार्यक्रम नहीं मिला है, लेकिन फिर भी संभावित कार्यक्रम को देखते हुए तैयारी की जा रही है।

-उमेश मिश्रा, डीएम।

Edited By: Jagran