Move to Jagran APP

भाजपाइयों ने किया डोर टू डोर लोगों से संपर्क

जेएनएन बिजनौर। विधानसभा क्षेत्र की मतदाता सूचियों के पुनरीक्षण अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ताअ

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Dec 2020 06:17 PM (IST)Updated: Fri, 11 Dec 2020 06:17 PM (IST)
भाजपाइयों ने किया डोर टू डोर लोगों से संपर्क

जेएनएन, बिजनौर। विधानसभा क्षेत्र की मतदाता सूचियों के पुनरीक्षण अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं ने डोर-टू-डोर युवाओं से मतदाताओं से व्यक्तिगत संपर्क किया। पूर्व सांसद भारतेंद्र सिंह ने बैठक कर मतदाताओं से वोट बनवाने की अपील की।

loksabha election banner

शक्तिनगर (आवास विकास) बूथ नंबर 191 में सेक्टर संयोजक मीनम शर्मा के आवास पर हुई बैठक में निवर्तमान सांसद बिजनौर भारतेन्द्र सिंह ने कहा कि संज्ञान में आया कि बूथ की मतदाता सूची में 200 वोट सम्मलित नहीं है। बैठक के बाद उन्होंने मंडलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह, महेन्द्र सिंह, कुलदीप सिंह, विपिन कुमार, बिजेन्द्र सिंह, सरदार कूड़े सिंह, संजय त्यागी आदि ने बूथ से जुड़े मतदाताओं से संपर्क कर उनके नाम मतदाता सूची में शामिल कराने के लिए फार्म भरवाने का कार्य किया।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्री वेदप्रकाश शर्मा ने दयालवाला में सेक्टर संयोजक बंटी कुमार के आवास, विपिन चौधरी ने किशनपुर में बैठक एवं लवकुश ने गांव सिहोरा में बैठक में नए मतदाताओं से व्यक्तिगत संपर्क किया। पूर्व सांसद भारतेन्द्र सिंह ने मंडावर के मोहल्ला बाजार कलां में मास्टर ज्ञानचंद शर्मा एवं मोहल्ला मालियान में स्थित धर्मशाला में हुई बैठक में नए मतदाताओं से अधिक से अधिक वोट बनवाने का आह्वान किया।

किरतपुर में 26 नवयुगल दांपत्य सूत्र में बंधे

किरतपुर: मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत 26 नवयुगल दांपत्य सूत्र में बंधे। डीएम रमाकांत पांडे ने कहा कि बेटी समाज का महत्वपूर्ण अंग है। इसलिये हमें बेटियों का सम्मान करना चाहिए।

शुक्रवार को ड्वाकरा हाल में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना कार्यक्रम में 23 हिदू नवयुगल को हिदू रीति-रिवाज से शांतिकुंज से आए पंडित करण शर्मा एवं रामगोपाल ने तथा तीन मुस्लिम नवयुगल का पेश इमाम मोहम्मद जाकिर ने मुस्लिम रीति-रिवाज से विवाह संपन्न कराया। इस अवसर पर जिलाधिकारी रमाकांत पांडे ने कहा कि प्रदेश सरकार की तरफ से वधू के खाते में 35 हजार रुपये नकद जमा कराए जाते हैं तथा लगभग 15 हजार रुपये की कीमत का घरेलू सामान दिया जाता है। उन्होंने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का आह्वान किया। कार्यक्रम में एडीएम न्यायिक नितिन मदान, सीडीओ केपी सिंह, एडीओ पंचायत राकेश कुमार, भीष्म सिंह राजपूत तथा प्रधान अब्दुल समत ने विचार व्यक्त किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.