Move to Jagran APP

ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत

नूरपुर के शहीद तिराहे के पास रविवार देर शाम ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 11:17 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 11:17 PM (IST)
ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत

जेएनएन, बिजनौर। नूरपुर के शहीद तिराहे के पास रविवार देर शाम ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के गांव छजुपुरा निवासी 43 वर्षीय हरिओम पुत्र बलवंत सिंह रविवार देर शाम बाइक नूरपुर के बाजार में कुछ सामान खरीदने आ रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जैसे ही वह नूरपुर शहीद तिराहे पर पहुंचा तो तभी वहां से गुजर रहे ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही स्वजन वहां पहुंच गए। चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए हरिओम को जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी रविद्र वर्मा ने बताया कि मामले में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

साइकिल से जा रहे किशोर की धामपुर। मोहल्ला बाड़वान में साइकिल से जा रहे किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। स्वजन का आरोप है कि बाइक सवार दो युवकों ने किशोर को टक्कर मारी, जिससे उसकी मौत हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि किशोर की साइकिल बिजली के खंभे से टकराई थी, जिससे करंट से मौत की आशंका जताई जा रही है। परिवार ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है।

मोहल्ला बंदूकचियान निवासी मोहम्मद ताहिर का 12 वर्षीय पुत्र सूफियान सोमवार दोपहर साइकिल से जा रहा था। जब वह मोहल्ला बाड़वान स्थित एक कपड़े की दुकान के पास पहुंचा तो साइकिल से गिर पड़ा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उक्त स्थान पर लगे बिजली के खंभे से किशोर की साइकिल टकराई थी, जिसके बाद वह गिर पड़ा। आसपास के लोग पहुंचे और उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पहचान के बाद उसके स्वजन को सूचना दी गई, जबकि घटना के बाद कुछ लोगों ने मौके से बाइक सवार दो युवकों को पकड़ लिया। आरोप है कि उन्होंने किशोर की साइकिल में टक्कर मारी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों को थाने ले आई। स्वजन का आरोप है कि युवकों ने ही बाइक से सूफियान को टक्कर मारी थी। पूछताछ में युवकों का कहना है कि घटना स्थल से पहले एक महिला ने करंट से बच्चे की मौत की बात कही थी, जिससे वे दोनों बाइक मोड़ कर जा रहे थे। इसी दौरान लोगों ने समझा कि वे टक्कर मार कर भाग रहे हैं, जबकि प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ के आधार पर पुलिस खंभे से टकराने की बात कह रही है। आशंका है कि बिजली के खंभे में करंट दौड़ रहा था। कोतवाल जीत सिंह का कहना है कि परिवार की ओर से अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जबकि तहरीर नहीं दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.