Move to Jagran APP

Bijnor News: बिजनौर में दूसरे वाहन को साइड देने की कोशिश में पलटी रोडवेज बस, आधा दर्जन यात्री घायल

Roadways bus overturned दूसरे वाहन को साइड देने की कोशिश में कोटद्वार से दिल्ली जा रही रोडवेज बस पलट गई इस हादसे में छह यात्री घायल हो गए। अचानक हुए हादसे से यात्रियों में चीखपुकार मच गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

By Jagran NewsEdited By: PREM DUTT BHATTPublished: Tue, 04 Oct 2022 12:57 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 12:57 PM (IST)
Bijnor News: बिजनौर में दूसरे वाहन को साइड देने की कोशिश में पलटी रोडवेज बस, आधा दर्जन यात्री घायल
Bijnor News बिजनौर में मंगलवार को एक बस पलटने से आधा दर्जन यात्री घायल हो गए।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। Bijnor News बिजनौर जिले के किरतपुर में मंगलवार की सुबह साढ़े आठ बजे कोटद्वार से दिल्ली जा रही कोटद्वार डिपो की बस बिजनौर रोड पर ग्राम बूढ़पुर नैन सिंह के सामने दुसरे वाहन को साइड देने के प्रयास में पलट गई। इस हादसे में बस में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

loksabha election banner

घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया

सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र किरतपुर में भर्ती कराया गया। किरतपुर पुलिस ने बस को एक साइड कर रास्ता खुलवाया। बस में सवार अशोक निवासी पौड़ी, कुसुम निवासी कोटद्वार, सृष्टि पाल निवासी नगलापुर थाना नगीना देहात आदि सवारी घायल हो गई।

बस पर कंट्रोल नहीं रख पाया ड्राइवर

राहगीरों और पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किरतपुर में भर्ती करा दिया। ड्राइवर बस पर कंट्रोल नहीं रख पाया। दिल्ली जा रही रोडवेज की बस के चालक ने पीछे से आ रहे दुसरे वाहन को साइड दी तो चालक बस पर कंट्रोल नहीं कर पाया। इस दौरान मिट्टी के ढेर पर चढ़ कर पलट गई। बस पलटने से बस में सवार सवारियों में चीख पुकार मच गई। 

अभद्रता करने वाला दारोगा लाइन हाजिर

बिजनौर : स्योहारा क्षेत्र में राहगीर से अभद्रता करने पर एसपी ने दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। रविवार को स्योहारा क्षेत्र में बुढनपुर पोस्ट में तैनात दारोगा प्रवीण कुमार ने एक बाइक सवार से नशे में अभद्रता की थी। उसकी बाइक पकड़ ली थी। थाना प्रभारी ने फटकार के बाद बाइक छोड़ी थी। मामला एसपी के संज्ञान में आने के बाद सोमवार को दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। इसकी जांच एएसपी पूर्वी को सौंपी गई है।

धार्मिक स्थल पर कब्जा करने का आरोप

बिजनौर : स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव लांबिया के ग्रामीणों नरेंद्र, विजय सिंह, छोटे सिंह, विशाल सिंह, नरेंद्र सिंह, मुनेश कुमार ने एसपी को दिए प्रार्थनापत्र में बताया कि गांव के उत्तर पश्चिम दिशा में देवस्थल है। उक्त भूमि पर लोग पूजा करते हैं। आरोप है कि गांव के एक व्यक्ति ने दबंगई से अपने पशु बांध रखे हैं। धार्मिक स्थल से कब्जा हटाने को तैयार नहीं है। शिकायत के बाद कोई सुनवाई नहीं हुई है। एसपी ने संबंधित थाने को जांच के आदेश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.