Move to Jagran APP

Bijnor Crime News: खेत पर गए युवक को गोली मारी, दो भाइयों सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bijnor Crime News बिजनौर के गांव पाडला निवासी ऋषभ अपने खेत पर गया था। तभी गांव निवासी काले व भूरे पुत्र मुस्तफा दो अज्ञात लोगों के साथ वहां पहुंचे और उसे धमकी देने लगे। आरोप है कि वह ऋषभ व उसके परिवार से रंजिश रखते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaPublished: Wed, 30 Nov 2022 05:52 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 05:52 PM (IST)
खेत पर गए युवक को गोली मारी

बिजनौर, जागरण संवाददाता। जलीलपुर क्षेत्र के गांव पाडला में खेत पर गए युवक पर गांव के ही युवकों ने हमला कर दिया। आरोप है कि उन्होंने तमंचे से उस पर फायर कर दिया। जिससे बाएं हाथ की बाजू पर गोली लगने से वह घायल हो गया। शोर मचाने पर आरोपित फरार हो गए। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो भाइयों को नामजद करते हुए चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

बाजू में लगी गोली 

क्षेत्र के गांव पाडला निवासी ऋषभ पुत्र राजकुमार यादव मंगलवार देर रात अपने खेत पर गया था। वहां समय-समय पर बेसहारा पशु फसलों को नुकसान पहुंचाते है। वह उन्हें खेत से खदेड़ रहा था कि तभी गांव निवासी काले व भूरे पुत्र मुस्तफा दो अज्ञात लोगों के साथ वहां पहुंचे और उसे धमकी देने लगे। आरोप है कि वह ऋषभ व उसके परिवार से रंजिश रखते हैं। ऋषभ के विरोध करने पर आरोपितों ने उस पर तमंचे से फायर कर दिया। इस बीच गोली ऋषभ के बाएं हाथ की बाजू में लग गई और वह घायल हो गया।

आरोपित धमकी देते हुए फरार

फायर होते ही आसपास के लोग वहां पहुंचे तो आरोपित उसे धमकी देते हुए फरार हो गए। सूचना पर पुलिस वहां पहुंच गई और जांच पड़ताल की। वहीं, घायल ऋषभ को घायलावस्था में सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल क पिता की ओर से काले व भूरे और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि घायल के पिता की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

-------

अवैध शराब को कराया नष्ट

बिजनौर, जागरण संवाददाता। न्यायालय के आदेश पर थाना परिसर में रखी अवैध शराब को नष्ट किया गया। बुधवार को मंडावली थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार गौड़ ने आबकारी अधिकारियों के मौजूदगी में गड्ढा खुदवाकर अवैध शराब को नष्ट कराया। थाना परिसर में करीब सौ लीटर से अधिक अवैध शराब रखी थी। पुलिस ने विगत दिनों विभिन्न क्षेत्रों से अवैध शराब को पकड़ा था। जिस स्थान पर शराब रखी थी वहां केन आदि से रिसाव हो रहा था। जिससे थाना परिसर का वातावरण दूषित हो रहा था। पुलिस ने शराब नष्ट कराने के दौरान वीडियोग्राफी भी कराई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.