Move to Jagran APP

वाटर सप्लायर पर हमला, पगड़ी उतारकर फेंकी

जेएनएन बिजनौर । मामूली बात पर छह युवकों ने हमला कर वाटर सप्लायर को घायल कर दिया। तभी

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 07:24 PM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 07:24 PM (IST)
वाटर सप्लायर पर हमला, पगड़ी उतारकर फेंकी

जेएनएन, बिजनौर । मामूली बात पर छह युवकों ने हमला कर वाटर सप्लायर को घायल कर दिया। तभी गश्त कर रही पुलिस वहां पहुंची और उसे बचाया। इस दौरान पुलिस ने दो लोगों को दबोच लिया। आरोप है कि आरोपितों ने पीड़ित की पगड़ी भी उतार फेंकी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

मोहल्ला रामनगर निवासी सरदार सुरेंद्रपाल सिंह मंगत का पानी सप्लाई का काम है। गुरुवार को उन्होंने मोहल्ला रविदासनगर में एक कार्यक्रम में पानी सप्लाई किया था। सुरेंद्रपाल सिंह के अनुसार देर शाम उन्होंने अपने वर्कर विशाल को खाली कैंपर लेने के लिए भेजा तो वहां शराब पी रहे युवकों ने कैंपर वापस देने के बजाए उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। आरोप है कि इसके बाद सभी युवक सुरेंद्र सिंह के यहां पहुंच गए और उन पर हमला बोल दिया। आरोप है कि उनकी पगड़ी उतारकर फेंक दी। हमले में वह बुरी तरह घायल हो गए। अचानक पैदल मार्च करती पुलिस वहां आ पहुंची और उन्हें बचाया। इस बीच पुलिस ने दो हमलावरों को दबोच लिया। पुलिस ने खून से लथपथ सुरेंद्रपाल को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने घायल के भांजे अजीत की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांचाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपितों का चालान कर दिया है। अस्थाई अतिक्रमण हटाया, आज हटेगा स्थाई अतिक्रमण

जेएनएन, बिजनौर । नगर पालिका परिषद ने नगर की सड़कों को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए कुछ जगहों से अतिक्रमण हटवाया, साथ ही कुछ जगहों पर किया गया पक्का अतिक्रमण चिन्हित किया। शनिवार सुबह अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाकर पक्का निर्माण गिराया जाएगा।

एसडीएम बृजेश कुमार सिंह के निर्देशन में नगरपालिका परिषद से अस्थाई अतिक्रमण हटाने और स्थाई अतिक्रमण चिन्हित करने का अभियान शुरू किया गया। नगरपालिका परिषद कार्यालय से चौक बाजार, कल्लूगंज, जगन्नाथ चौक, रेलवे रोड पर पालिका की टीम ने कई जगह से अस्थाई अतिक्रमण हटवाते हुए लोगों द्वारा किया गया पक्का निर्माण चिन्हित किया। अतिक्रमण हटाओ अभियान के साथ ही पालिका कर्मियों की नजर पॉलीथिन के इस्तेमाल पर भी रही। कई जगहों पर दुकानदारों द्वारा पॉलीथिन का प्रयोग पाया गया। पालिका की टीम ने तीन जगहों से पॉलीथिन जब्त करते हुए जुर्माना भी वसूल किया। इसके साथ ही सड़क व नाली पर अतिक्रमण कर रखा गया सामान भी पालिका कर्मियों ने कब्जे में ले लिया। एसडीएम बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि अभियान के दौरान कई जगहों पर स्थाई अतिक्रमण चिन्हित किया गया है। इसके साथ ही कई जगह नाले के ऊपर भी अतिक्रमण और पक्का निर्माण पाया गया है। शनिवार सुबह जेसीबी मशीन से पक्का निर्माण गिराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.