Move to Jagran APP

लापता बच्चे को गांव के बाहर छोड़ भागा अंजान शख्स

जेएनएन बिजनौर। क्षेत्र के गांव जुल्फकारपुर गढ़ी से रहस्यमयी ढंग से लापता हुए बालक को तीसर

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 10:34 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 10:34 PM (IST)
लापता बच्चे को गांव के बाहर छोड़ भागा अंजान शख्स

जेएनएन, बिजनौर। क्षेत्र के गांव जुल्फकारपुर गढ़ी से रहस्यमयी ढंग से लापता हुए बालक को तीसरे दिन एक अनजान बाइक सवार शख्स गांव के बाहर छोड़कर फरार हो गया। बालक के सकुशल मिलने से स्वजनों ने राहत की सांस ली है।

loksabha election banner

बुधवार की शाम क्षेत्र के गांव जुल्फिकारपुर गढ़ी में गांव कनकपुर कला से बरात आई हुई थी। गांव निवासी हरगुन का 6 वर्षीय पुत्र धीरज घर से बरात देखने के लिए निकल गया था। लेकिन वापस घर नहीं लौटा था। तभी से धीरज की तलाश में पीएसी के जवान और स्थानीय पुलिस बल खाक छान रहे थे। तीन दिन की मशक्कत के बावजूद भी धीरज का कुछ पता नहीं चल सका था, लेकिन शनिवार की देर शाम करीब 7:30 बजे एक बाइक सवार अनजान शख्स गांव के बाहर धीरज को छोड़कर भाग निकला। लोगों का कहना है कि भाग रहे व्यक्ति को पकड़ने की कोशिश की गई, लेकिन नहीं पकड़ा जा सकता। थाना प्रभारी संजय शर्मा ने इस बात की पुष्टि की।

तेल के कढ़ाव में गिराने का आरोप

बिजनौर: नजीबाबाद के मोहल्ला चारबाग निवासी फैजान ने एसपी कार्यालय पर दिए प्रार्थनापत्र में आरोप लगाया कि 24 नवंबर को उसके परिवार में शादी थी। वह खाना परोस रहा था। उसी वक्त वहीं के दो लोगों ने उसे धक्का देकर कढ़ाव में गिरा दिया। इससे वह बुरी तरह झुलस गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीड़ित ने कार्रवाई की मांग की है। एमएलसी शिक्षक मतदान के दौरान मौजूद रहेगा चिकित्सक दल

जेएनएन, बिजनौर। स्थानीय प्रशासन ने मंगलवार को एमएलसी शिक्षक चुनाव मतदान से पहले तैयारियों का जायजा लिया। कोविड-19 बचाव से संबंधित गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए मतदान केंद्रों पर की गई व्यवस्थाओं को देखा।

एमएलसी शिक्षक चुनाव के लिए नजीबाबाद तहसील के अंतर्गत दो मतदान केंद्र बनाए गए हैं। राजकीय इंटर कालेज नजीबाबाद मतदान केंद्र पर 525 और हिदू इंटर कालेज किरतपुर मतदान केंद्र पर 264 मतदाता मतदान करेंगें। दोनों ही केंद्रों पर मतदान शांतिपूर्वक और व्यवस्थित ढंग से संपन्न कराने के साथ साथ प्रशासन कोविड-19 से बचाव के मानक स्थापित करने और उनका सख्ती से पालन कराने में जुट गया है।

शनिवार को एसडीएम बृजेश कुमार सिंह ने दोनों मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को देखा। उन्होंने बताया कि मतदान केंद्रों पर हर एक मतदाता का सैनिटाइजेशन कराने के साथ साथ मास्क और ग्लव्स के इस्तेमाल की अनिवार्यता तय की जाएगी। केंद्र परिसर में एक स्थान पर डस्टबिन रखा जाएगा। उपयोग के बाद ग्लव्स आदि वेस्टेज उसमें डाले जाएंगे। मतदान केंद्र पर ही कोविड-19 महामारी को देखते हुए चिकित्सक दल मौजूद रहेगा। हर किसी की थर्मल स्क्रीनिग होगी। शारीरिक दूरी का पूरा ध्यान रखा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.