बिजनौर,जेएनएन। जिले में पोलिंग पार्टी रवाना होने के दौरान वर्धमान कॉलेज में ईवीएम को उठाने से मना करने पर बात बिगड़ गई और अतिरिक्‍त मजिस्ट्रेट ने एक होमगार्ड को थप्‍पड़ मार दिया। इसके बाद वहां उपस्थित अन्‍य होमगार्डो ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पर अन्‍य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर हालात को काबू किया। इसके बाद ही हालात सामान्य बन पाए।
अन्य अधिकारियों ने संभाला मामला
कल गुरुवार को जिले में होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए तैयारियां जोर शोर से चल रही है। इसी दौरान पोलिंग पार्टियां भी अपने गंतव्य की ओर रवाना हो रही हैं। बुधवार को वर्धमान कालेज में ईवीएम को उठाने से मना करने अतिरिक्‍त मजिस्‍ट्रेट घनश्याम वर्मा ने एक होमगार्ड को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद वहां पर हंगामा शुरू हो गया। बाद में अन्‍य अधिकारियों ने वहां पर पहुंचकर हालात को संभाला। हंगामे के चलते कुछ देर तक ईवीएम को ले जाने का कार्य बाधित रहा।
जाम के झाम में फंसा शहर
पोलिंग पार्टी रवाना होने के चलते पूरे शहर में जाम की स्थिति है। नगीना रोड पर फाटक के पास घंटों जाम रहा। वहीं नूरपुर रोड पर एक पेट्रोल पंप से पर्ची पर तेल लेने को लेकर भयंकर जाम लग गया। प्रशासन ने जिलेभर की पोलिंग पार्टियों की गाड़ियों को एक ही पेट्रोल पंप से तेल लेने की पर्ची दे दी। जिससे ट्रैफिक व्‍यवस्‍था बेकाबू हो गई।  
इन्‍‍‍‍‍‍होंने बताया
जिलाधिकारी सुजीत कुमार का कहना है कि अतिरिक्‍त मजिस्‍ट्रेट व होमगार्ड में विवाद हुआ था। इस मामले में जांच कमेटी बैठा दी गई है जांच रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

Posted By: Ashu Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप