बिजनौर, जेएनएन: मंगलवार को थाना परिसर में आयोजित बैठक में सीओ प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कि विशेष मौकों पर असामाजिक तत्व अक्सर सक्रिय होकर माहौल खराब करने की कोशिश करते हैं। असामाजिक तत्वों की गलत हरकतों से निपटने के लिए पुलिस प्रशासन हर समय तैयार रहता है। उन्होंने क्षेत्रवासियों से अफवाहों को सोशल मीडिया पर वायरल नहीं करने और पुलिस की मदद से समाज विरोधी मामलों से निपटने की सलाह दी। उन्होंने पुलिस मित्रों को भी अपने अपने गांव में सक्रिय रहने की सलाह दी। सीओ ने यातायात नियमों का पालन करने, बाइक चलाते समय हेलमेट और कार चलाते समय सीट बेल्ट का प्रयोग करने की सलाह दी। बैठक में पशु तस्करी का मामला उठने पर सीओ ने मंडावली थाने की पुलिस को शिकायत को गंभीरता से लेने के निर्देश दिए। सुनील त्यागी, राकेश त्यागी, रविद्र सिंह, मास्टर नीरज, मिद्दू ठेकेदार, रामशरण, सतीश त्यागी आदि उपस्थित रहे।

त्योहार देते भाईचारे का संदेश

नगीना: शांति समिति की बैठक में सीओ अर्चना सिंह ने कहा कि सभी त्योहार भाईचारे का संदेश देते हैं इसलिए दीपावली सहित आगामी सभी त्योहार आपसी भाईचारे के साथ प्रेमभाव पूर्वक मनाए जाने चाहिए। सीओ अर्चना सिंह ने शांति समिति की बैठक के माध्यम से युवाओं से अपील की कि वे दीपावली के अवसर पर तेज आवाज वाले व नुकसान पहुंचाने वाले पटाखे न छोड़ें, उन्होंने व्यापारियों से भी अनुरोध किया कि वे मार्गों पर अतिक्रमण न करें। उन्होंने कहा कि नगर को अतिक्रमण से मुक्त कराने के लिए शीघ्र ही अभियान चलाया जाएगा तथा बाइक चालकों को हेलमेट अवश्य प्रयोग करने के लिए अभियान चलाकर प्रेरित किया जाएगा। दीपावली सहित आगामी सभी त्यौहार शांतिपूर्वक मनाने का आह्वान किया। बैठक को संबोधित करते हुए व्यापारियों ने भी अपने-अपने सुझाव दिए। बैठक में फिरोज हैदर जैदी, दीपक अरोड़ा, कयूम राईन, सलीम प्रधान, शेख इरशाद, शिव कुमार गोस्वामी, रईस अहमद, राजू विश्नोई समेत दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता सीओ अर्चना सिंह व संचालन थाना प्रभारी राजेश कुमार ने किया। त्योहार पर किया फ्लैग मार्च

हल्दौर: मंगलवार को थाना प्रभारी निरीक्षक कांति प्रसाद शर्मा के नेतृत्व में नगर में पुलिस व पीएसी द्वारा फ्लैग मार्च किया गया। फ्लैग मार्च रेलवे फाटक से शुरू होकर नगर के मुख्य बाजार व मुख्य मार्गो से होते हुए थाना परिसर पहुंच कर संपन्न हुआ। प्रभारी निरीक्षक के पी शर्मा ने रास्ते मे बिना हेलमेट दोपहिया वाहन चला रहे लोगो को सख्त चेतावनी देते हुए हैलमेट का प्रयोग करने की हिदायत दी। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि झालू,अमहेड़ा,पैजनिया आदि में भी त्योहारों पर पुलिस के माकूल इंतजाम रहेंगे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप