Move to Jagran APP

युवक ने पाइप से किया हमला ताई की मौत, बहन गंभीर Bijnaur News

नशेड़ी युवक ने अपने ताई और बहन पर एक लोहे के पाइप से हमला कर दिया जिससे ताई की मौके पर मौत हो गई जबकि बहन की हालत गंभीर है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 02:13 PM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 02:13 PM (IST)
युवक ने पाइप से किया हमला ताई की मौत, बहन गंभीर Bijnaur News
युवक ने पाइप से किया हमला ताई की मौत, बहन गंभीर Bijnaur News

बिजनौर, जेएनएन। एक नशेड़ी युवक ने अपनी ताई ओर तहेरी बहन पर लोहे के पाइप से हमला कर दिया। जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई तथा युवती को गंभीर हालत में बिजनौर अस्पताल में भर्ती कराया। युवती की हालत गंभीर है और वह आईसीयू में भर्ती है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

यह है मामला

नहटौर के ग्राम तालमपुर निवासी मोहित पुत्र दिग्विजय उर्फ डिग्गी नशे का आदी है। नशे की हालत में आए दिन लोगों को परेशान करता है। उससे ग्रामीण भी तंग आ चुके हैं। रविवार की मध्य रात्रि को मोहित अपनी ताई कलावती पत्नी विजय सिंह के घर पहुंच गया और किसी विवाद पर उसने लोहे के पाइप से कलावती पर हमला करने लगा। बताया जाता है कि जैसे ही अपनी मां को बचाने के लिए कलावती की पुत्री नीता आई तो आरोपी ने उसके ऊपर भी हमला कर दिया। कलावती की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंचे पड़ोसी को देखकर आरोपी अपने घर की ओर भाग गया। ग्रामीणों ने घायल को तुरंत एंबुलेंस के द्वारा सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसे गंभीर हालत देखते बिजनौर रेफर कर दिया। परिजनों के अनुसार नीता की हालत काफी गंभीर है और उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। समाचार दिए जाने तक पुलिस मौके पर मौजूद है। मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस आरोपी से इस मामले में पुछताछ कर रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.