जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : चौरी क्षेत्र में वाहन चोरी के आरोपित के घर क्राइम ब्रांच की टीम की छापेमारी के बाद पुलिस लाइन पहुंची महिला ने शुक्रवार की रात 11 बजे पुलिस लाइन से लेकर अपर पुलिस अधीक्षक के आवास तक खूब हंगामा किया। साथ ही नस काटकर आत्महत्या करने की चेतावनी भी दी। यह सुनते ही पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए। कुछ देर बाद महिला के साथ आए एक कथित ठेकेदार को समझा बुझाकर मामला को शांत कराया।

अपराधियों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत क्राइम ब्रांच की टीम वाहन चोरी के आरोपित की गिरफ्तारी के लिए चौरी क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की रात छापेमारी की थी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि जिस युवक की तलाश थी वह आए दिन वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है। उसके अन्य दो भाई भी कई बार चोरी के आरोप में जेल जा चुके हैं। इधर कई घटनाएं होने के कारण पुलिस उनकी भी तलाश कर रही है। इसी को लेकर पुलिस उसके घर छापेमारी करने पहुंची थी लेकिन शोरगुल होने पर आरोपित फरार हो गया। इसके बाद उसकी बहन देर रात पुलिस लाइन धमक पड़ी और हंगामा करने लगी। आरोप लगा रही थी कि उसके भाई को पुलिस वाले घर से उठा लाए हैं। करीब दो घंटे तक एएसपी आवास, पुलिस लाइन से लेकर पटेलनगर तक हंगामा कर पुलिस पर आरोप लगाती रही। यही नहीं पटेल नगर स्थित एक दुकानदार को ब्लेड के लिए पांच सौ रुपये का नोट दे रही थी। उसका कहना था कि नस काटकर आत्महत्या करेगी। महिला का हांगामा सुनकर आस-पास के लोगों का मजमा लगा रहा।

-----------

आगे-पीछे चल रहा लग्जरी वाहन

पुलिस लाइन से लेकर अपर पुलिस अधीक्षक के आवास तक महिला जब हंगामा कर रही थी तब उसके आगे-पीछे लग्जरी वाहन चलता रहा। स्थानीय लोगों का कहना था कि लग्जरी वाहन से ही वह महिला लाई गई थी। वह लग्जरी वाहन किसी ठेकेदार का बताया जा रहा है। इस पर पुलिस का लोगो भी लगा था। उसी ठेकेदार के भड़काने पर महिला ने सरेराह हंगामा किया। पुलिस भी मामला अधिक बिगड़ न जाए इसलिए तमाशबीन बनी रही।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस