Move to Jagran APP

कठोर कार्रवाई तक अनशन जारी रखने की चेतावनी

वैन हादसे में लखनो गांव में अमान्य स्कूल वाहन में सिलेंडर में से गैस रिसाव से लगी आग की घटना को लेकर अधिकारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई के लिए सशक्त समाजवादी पार्टी व भारतीय कम्युनिष्ट पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से क्रमिक अनशन गुरुवार को भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 10:12 PM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 10:12 PM (IST)
कठोर कार्रवाई तक अनशन जारी रखने की चेतावनी
कठोर कार्रवाई तक अनशन जारी रखने की चेतावनी

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : वैन हादसे में लखनो गांव में अमान्य स्कूल वाहन में सिलेंडर में से गैस रिसाव से लगी आग की घटना को लेकर अधिकारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई के लिए सशक्त समाजवादी पार्टी व भारतीय कम्युनिष्ट पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से क्रमिक अनशन गुरुवार को भी जारी रहा। अनशनकारियों ने चेताया कि जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ जब तक कार्रवाई नहीं होगी अनशन जारी रहेगा। कलेक्ट्रेट परिसर में चल रहे अनशन में जुटे कार्यकर्ताओं ने शासन - प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

loksabha election banner

कलेक्ट्रेट पर पिछले कई दिनों से ससपा व भाकपा कार्यकर्ता क्रमिक अनशन कर रहे हैं। ससपा के राष्ट्रीय बैजनाथ यादव कहा कि जब तक मांग पूरी नहीं की जाएगी तब तक आंदोलन जारी रहेगा। कहा कि लखनों गांव में स्कूल वाहन में लगी आग की घटना के लिए जितना जिम्मेदार स्कूल प्रबंधन व वाहन चालक आदि हैं उससे कम जिम्मेदारी एआरटीओ व बीएसए सहित जिला प्रशासन के अधिकारी भी नहीं हैं। बावजूद इसके उन्हें न तो जिम्मेदार माना जा रहा है न ही कार्रवाई की जा रही है। जबकि यदि सख्ती से अमान्य विद्यालयों व मानक के विपरीत दौड़ रहे स्कूल वाहनों पर पहले से ही सख्ती के साथ कार्रवाई की गई होती तो यह घटना ही नहीं घटती। अन्य लोगों ने भी कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि जब तक अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होने व अन्य मांगें पूरी नहीं होगी तब तक अनशन चलता रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.