Move to Jagran APP

धमकी स्वास्थ्य टीम, होम क्वारंटाइन की हिदायत

वाराणसी में कोरोना से संक्रमित मृत कपड़ा व्यवसायी के संपर्क में रहने वाले युवक की जानकारी होते ही क्षेत्र के चेरापुर गांव में बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंचने से अफरा-तफरी मच गई। डाक्टरों की थर्मल स्क्रीनिग में उसमें किसी भी प्रकार का कोरोना से संक्रमित होने का लक्षण नहीं मिला। युवक को पूरी तरह होम क्वारंटाइन रहने की सलाह देकर टीम वापस लौट गई। औराई थाना क्षेत्र के चेरापुर गांव निवासी प्रिस दुबे व उसका पिता कृष्ण कुमार दुबे वाराणसी में कोरोना संक्रमित हुई मौत के कपड़ा व्यापारी के कपड़ा फैकट्री में काम करते थे। लॉकडाउन के बाद दोनों वहीं पर रहते थे। वह पांच अप्रैल को घर आया था।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 06:23 PM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 06:23 PM (IST)
धमकी स्वास्थ्य टीम, होम क्वारंटाइन की हिदायत
धमकी स्वास्थ्य टीम, होम क्वारंटाइन की हिदायत

शिकंजा

loksabha election banner

------------

- गंगापुर कोरोना संक्रमित कपड़ा व्यापारी के संपर्क में था युवक

- जांच में नहीं मिला लक्षण, 14 दिन तक डाक्टर रखेंगे नजर

------------

जासं, बाबूसराय (भदोही) : वाराणसी में कोरोना से संक्रमित मृत कपड़ा व्यवसायी के संपर्क में रहने वाले युवक की जानकारी होते ही चेरापुर गांव में बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंचने से अफरा-तफरी मच गई। औराई थाना क्षेत्र के चेरापुर गांव निवासी प्रिस दुबे व उसका पिता कृष्ण कुमार दुबे कपड़ा कारोबारी के यहां काम करते थे। लॉकडाउन के बाद दोनों वहीं पर रहते थे। वह पांच अप्रैल को घर आया था।

गंगापुर निवासी संक्रमित फैक्ट्री मालिक की मौत की जानकारी होते ही गांव के लोग सतर्क हो गए। सूचना पर मंगलवार को कोतवाल ने पहुंचकर पूछताछ किया। गंभीर मामले को संबंधित अधिकारियों को बताने की जिम्मेदारी नहीं समझी गई। बुधवार को औराई सीएचसी अधीक्षक डा. अशफाक ने स्वास्थ्य कर्मियों के साथ पहुंच मामले की जानकारी लिया। बताया कि वाराणसी में कोरोना वायरस संक्रमित मृत व्यक्ति के कपड़ा फैक्ट्री में वह और उसके पिता कृष्ण कुमार दुबे काम करते हैं। घटना के बाद वाराणसी प्रशासन की ओर से फैक्ट्री में काम करने वाले सभी लोगों की सैंपलिग कर जांच के लिए भेजा गया है। घर में क्वारंटाइन रहने को कहा गया है। चिकित्सा अधीक्षक ने बताया कि युवक की जांच की गई। किसी भी प्रकार का लक्षण नहीं है। उसे घर में पूर्णतया होम क्वारंटाइन पर रहने की हिदायत दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.