Move to Jagran APP

पीड़िता के परिवार को मिल रही समझौता करने की धमकी

चौरी क्षेत्र के एक गांव में दो किशोरियों के साथ दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस सात दिन बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके परिवार के लोगों को धमकी दी जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 05:11 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 05:11 PM (IST)
पीड़िता के परिवार को मिल रही समझौता करने की धमकी
पीड़िता के परिवार को मिल रही समझौता करने की धमकी

जागरण संवाददाता,चौरी (भदोही) : चौरी थाना क्षेत्र के एक गांव में दो किशोरियों के साथ दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस सात दिन बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके परिवार के लोगों को धमकी दी जा रही है। आरोपितों के आतंक से परेशान होकर उसकी बहन भी जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। इन दिनों वह वाराणसी स्थित अस्पताल में जीवन मौत से जूझ रही है। आरोप लगाया कि आरोपितों के परिवार के लोगों की पकड़ सत्ता के गलियारों तक है। इसलिए उनकी गिरफ्तारी नहीं कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस दुष्कर्म के मामलों में पहले तो पर्दा डालने की पूरी कोशिश करती है लेकिन जब मामला बनता नहीं दिखता है तो मामला दर्ज कर लेती है। दो किशोरियों के साथ हुए दुष्कर्म के मामले को पुलिस पहले समझौता कराने में जुटी रही है। मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस चार व पांच दिन बाद मेडिकल कराया गया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपितों के परिवार के लोग समझौता करने का दबाव बना रहे हैं। एक आरोपित की मां पैसा लेकर आई थी और मामले में सुलह करने की दबाव बना रही थी। वहीं अस्पताल में भर्ती पीड़िता की बहन का कहना है कि आरोपित के परिवार के लोग उसे भी धमकी दे रहे थे। कह रहे थे कि जैसी हालत उसकी बहन का किए है वैसी ही उसकी भी कर देंगे। इसी को देखते हुए वह जहर खाकर आत्महत्या करना चाह रही थी।

---------------

सत्ता के गलियारों तक है आरोपितों की पकड़

- आरोपितों की पकड़ सत्ता के गलियारों तक है। पुलिस इसीलिए कोई कार्रवाई के लिए फूंक- फूंक कर कदम बढ़ा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपित युवकों के ही परिवार के ही एक लोग सत्तादल के एक माननीय के प्रतिनिधि भी रहे हैं। पूर्वांचल के जिलों में इन दिनों उनका सिक्का चल रहा है। पुलिस भी इसीलिए आरोपितों की गिरफ्तारी करने के बजाए मामले को ठंडा करने में जुटी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.