Move to Jagran APP

चालक को धमका दिनदहाड़े चारपहिया वाहन छीना

जागरण संवाददाता, भदोही : कोतवाली क्षेत्र के जमुनीपुर मोड़ के पास जौनपुर-मीरजापुर बाइपास मार्ग पर बुधव

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 08:57 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 08:57 PM (IST)
चालक को धमका दिनदहाड़े चारपहिया वाहन छीना
चालक को धमका दिनदहाड़े चारपहिया वाहन छीना

जागरण संवाददाता, भदोही : कोतवाली क्षेत्र के जमुनीपुर मोड़ के पास जौनपुर-मीरजापुर बाइपास मार्ग पर बुधवार मंगलवार को तड़के एक निजी अस्पताल के बाहर बोलेरो वाहन में सो रहे चालक को धमका कर बदमाशों ने वाहन छीन लिया। जाते-जाते चालक की जेब में रखे 20 हजार रुपये नकद, मोबाइल भी निकाल लिया। चालक का आरोप है कि उसकी पिटाई करते हुए कुछ दूर तक ले गए और बाद में उसे वाहन से ढकेल दिया गया। सूचना पर डायल-100 की टीम मौके तो तत्काल पहुंच गई थी लेकिन नई बाजार की चौकी पुलिस घटना के चार घंटे के बाद मौके पर पहुंची।

loksabha election banner

भदोही कोतवाली क्षेत्र के करियावं निवासी अमृतलाल गौतम गांव के ही नन्हें लाल मौर्या की बोलेरो चलाता है। बीमार मां रजदेई देवी को उसने इलाज के लिए बाइपास मार्ग स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। इस बीच अस्पताल के बाहर पार्क वाहन में वह सो रहा था। आरोप है कि भोर में लगभग साढ़े चार बजे बोलेरो सवार चार बदमाश पहुंचे तथा वाहन का गेट खोलकर दो अंदर दाखिल हो गए। जब तक वह कुछ समझ पाता उसे पीटने लगे। इस बीच एक बदमाश ने उसकी जेब से वाहन की चाभी निकाली तथा ड्राइविग सीट पर संभाल लिया तथा वाहन लेकर जौनपुर की ओर रवाना हो गया। अमृतलाल के अनुसार उसने विरोध किया तो उसे महबूबपुर गांव के पास वाहगन से ढकेल दिया। इस बीच उसकी जेब में मां के इलाज के लिए पड़े 20 हजार रुपये व मोबाइल भी छीन लिया।

घटना से बौखलाया चालक वापस अस्पताल पहुंचा तथा स्वास्थ्य कर्मी के मोबाइल से डायल 100 को सूचना दी। चालक के अनुसार डायल 100 की टीम 20 मिनट में पहुंच गई। प्राथमिक जांच-पड़ताल के बाद चालक को कोतवाली जाकर घटना से अवगत कराने को कहा गया। सूचना पर वाहन मालिक नन्हेलाल मौर्या भी पहुंच गए थे। दोनों कोतवाली पहुंचे तथा पुलिस को घटना से अवगत कराया।

पुलिस सांप गुजर जाने के बाद लकीर पीटने वाली कहावत चरितार्थ करती दिखी। अस्पताल के बाहर लगे सीसी फुटेज खंगालने में जुटी रही। चालक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.