Move to Jagran APP

नो इंट्री का फरमान, नहीं रहा कोई मान

राजमार्ग पर स्थित प्रमुख व्यवसायिक नगर गोपीगंज को जाम से मुक्त रखने के लिए जारी नो एंट्री का आदेश बेअसर है। आलम यह है कि नगर के मुख्य बाजारों से पैदल निकलना मुश्किल चुका है। आदेश के बाद भी प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस रहे बड़े वाहनों से आए दिन नगर में जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 10:00 PM (IST)Updated: Tue, 12 Nov 2019 06:21 AM (IST)
नो इंट्री का फरमान, नहीं रहा कोई मान
नो इंट्री का फरमान, नहीं रहा कोई मान

जागरण संवाददाता, गोपीगंज (भदोही) : राजमार्ग पर स्थित प्रमुख व्यावसायिक नगर गोपीगंज को जाम से मुक्त रखने के लिए जारी नो एंट्री का आदेश बेअसर है। आलम यह है कि नगर के मुख्य बाजारों से पैदल निकलना मुश्किल चुका है। आदेश के बाद भी प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस रहे बड़े वाहनों से आए दिन नगर में जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है। इससे व्यापार प्रभावित हो रहा है तो पैदल राहगीर सहित बाइक सवारों को आवागमन में दिक्कत हो रही है।

loksabha election banner

नगर में गल्ला मंडी, खरहट्टी मोहाल, अंजही मोहाल, पश्चिम मोहाल, सदर मोहाल में दिन में नो इंट्री का फरमान जारी है। सुबह आठ से रात आठ बजे तक बड़े वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित किया गया है। इसके बाद भी तमाम छोटे व बड़े वाहन दिन भर इन मोहल्लों में आवागमन बनाए रखते हैं। कोतवाली में संपन्न होने वाले बैठकों में इसका कड़ाई से पालन कराने का फरमान जारी किया जाता है, लेकिन फरमान का अनुपालन कराने को लेकर कोई नजर नहीं आता। जरूरत है कि प्रतिबंधित क्षेत्रों में बड़े वाहनों के प्रवेश पर कड़ाई के साथ अंकुश लगाने की, जबकि पुलिस पूरी तरह इस समस्या के प्रति आंख मूंदे रहती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.