Move to Jagran APP

मच्छरजनित बीमारियों से सुरक्षित रखना उद्देश्य

आवामी मोर्चा द्वारा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शनिवार को नुरखानपुर स्थित कार्यालय पर कैंप लगाकर हजारों लोगों को मेडिकेटेड मच्छरदानी का वितरण किया। संस्था द्वारा पांच हजार लोगों को इससे लाभांवित करने का लक्ष्य रखा गया है। इसके लिए कैंप रविवार को भी लगाया जाएगा। सामाजिक कार्यों को लेकर गंभीर उक्त संस्था द्वारा बारिश के बाद उत्पन्न होने वाली मच्छरजनित बीमारियों से बचाने के उद्देश्य से मेडिकेटेड मच्छरदानी वितरण का निर्णय

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 09:40 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 09:40 PM (IST)
मच्छरजनित बीमारियों से सुरक्षित रखना उद्देश्य
मच्छरजनित बीमारियों से सुरक्षित रखना उद्देश्य

जागरण संवाददाता, भदोही : आवामी मोर्चा द्वारा शनिवार को भदोही नगर के नूरखानपुर स्थित कार्यालय पर कैंप लगाकर सैकड़ों लोगों को मेडिकेटेड मच्छरदानी का वितरण किया गया। संस्था द्वारा पांच हजार लोगों को इससे लाभांवित करने का लक्ष्य रखा गया है। रविवार को भी शिविर लगाया जाएगा।

loksabha election banner

सामाजिक कार्यों को लेकर गंभीर उक्त संस्था द्वारा बारिश के बाद उत्पन्न होने वाली मच्छरजनित बीमारियों से बचाने के उद्देश्य से मेडिकेटेड मच्छरदानी वितरण का निर्णय लिया गया था। संगठन के संरक्षक शकील अंसारी के नेतृत्व में शनिवार को नूरखानपुर स्थित कार्यालय में कैंप लगाकर जरूरतमंदों को मच्छरदारी का वितरण किया गया। मोर्चा के अतहर अंसारी ने कहा कि संस्था द्वारा गरीबों, जरूरतमंदों को राहत प्रदान करने के लिए तत्पर है। कहा कि भविष्य में भी गरीबों को राहत प्रदान करने के लिए अन्य कदम उठाए जाएंगे। इसी तरह राशिद अंसारी ने कहा की स्वच्छ समाज से ही स्वस्थ समाज की परिकल्पना संभव है। बारिश व बदलते मौसम में मच्छरों के प्रकोप से भी तमाम बीमारी मलेरिया, डेंगू, चिकनगुनिया आदि फैलने का खतरा रहता है। दवायुक्त मच्छरदानी के इस्तेमाल से लोग मच्छरों से सुरक्षित रहेंगें।

इस मौके पर इरशाद खां पप्पू, एजाज खां, नुरुल्लाह अंसारी, इरशाद खां, इश्तियाक अंसारी, हाजी मुजाहिद हुसैन, हाजी शाहिद हुसैन, मुश्ताक अंसारी, ओमप्रकाश पांडेय, एचएन मौर्या आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.