Move to Jagran APP

तीन दिन पहले घर से निकला था रामपुर का दशरथ

वाराणसी-जंघई रेलखंड के भदोही-मोढ़ स्टेशन के मध्य पिपरिस गांव के पास बुधवार की देर शाम ट्रेन की जद में आने से मृत व्यक्ति की शिनाख्त जौनपुर जनपद के रामपुर थानांतर्गत शिवगढ़ पचौली गांव निवासी दशरथ गौतम के रूप में हुई। गुरुवार को भदोही कोतवाली पहुंचे परिजनों ने उसके कपड़े आदि से पहचान की। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों का कहना है कि दशरथ तीन दिन पहले घर से काम करने निकला था। इस बीच वापस न लौटने पर परिवार के लोग उसकी तलाश में जुटे थे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 04:37 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 04:37 PM (IST)
तीन दिन पहले घर से निकला था रामपुर का दशरथ
तीन दिन पहले घर से निकला था रामपुर का दशरथ

जासं, भदोही : वाराणसी-जंघई रेलखंड के भदोही-मोढ़ स्टेशन के बीच पिपरिस के पास बुधवार की देर रात ट्रेन से कटकर मृत युवक की शिनाख्त जौनपुर के रामपुर शिवगढ़ पचौली गांव निवासी दशरथ गौतम के रूप में हुई। गुरुवार को भदोही कोतवाली पहुंचे परिजनों ने उसके कपड़े से पहचान की। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों ने बताया कि दशरथ तीन दिन पहले घर से निकला था। ट्रैक के पास साइकिल भी पाई गई थी। दशरथ भदोही में आकर मजदूरी करता था।

loksabha election banner

पुलिस की मानें तो जिस जगह घटना हुई वहां साइकिल से जाने का औचित्य ही नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.