Move to Jagran APP

विद्युत विभाग ने चलाया जांच अभियान, हड़कंप

जागरण संवाददाता, ऊंज (भदोही) : बकाए बिल की वसूली व विद्युत चोरी के खिलाफ अभियान के तहत विद्युत उपकें

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 06:43 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 06:43 PM (IST)
विद्युत विभाग ने चलाया जांच अभियान, हड़कंप
विद्युत विभाग ने चलाया जांच अभियान, हड़कंप

जागरण संवाददाता, ऊंज (भदोही) : बकाए बिल की वसूली व विद्युत चोरी के खिलाफ अभियान के तहत विद्युत उपकेंद्र वहिदानगर की टीम ने सोमवार को कई गांवों में कनेक्शनों की जांच की। इस दौरान एक दर्जन से अधिक बकाएदारों के कनेक्शन काटने की कार्रवाई की गई तो करीब एक लाख रुपये बकाए की वसूली सुनिश्चित की गई। जांच अभियान से कटिया कनेक्शनधारकों व बकाएदारों में हड़कंप मचा रहा। कटियामार अपने केबिल आदि को उतारने में जुटे रहे।

loksabha election banner

विद्युत उपकेंद्र के अवर अभियंता प्रमोद कुमार के नेतृत्व में टीम ने कलापुर, दौड़ियाही, अकोढ़ा आदि गांवों में पहुंचकर कनेक्शनों की जांच की। बकाए बिल की अदायगी न करने वाले एक दर्जन से अधिक बकाएदारों कनेक्शन काटे गए। अवर अभियंता ने बताया कि इसके साथ ही विभिन्न बकाएदारों से एक लाख रुपये बिल को जमा कराया गया। साथ ही लोगों को एकमुश्त जमा योजना के बारे में जानकारी दी गई। बताया कि एकमुश्त जमा योजना के तहत बकाए के मूलधन का तीस फीसद धनराशि जमाकर पंजीकरण कराया जा सकता है। 25 मार्च तक पंजीकरण अभियान चलेगा। जो भी उपभोक्ता बिल जमा करना चाहते हैं पंजीकरण अवश्य करा लें। टीम में लाइनमैन लाल बहादुर, विनोद कुमार, शशिकांत, दिनेश बिद सहित कई अन्य शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.