Move to Jagran APP

स्वस्थ होकर लौटे 21 मरीज, 19 नए केस

कोरोना वायरस की चपेट में ज्ञानपुर कोतवाली के उप निरीक्षक व पुलिस कर्मी भी आ गए हैं। गुरुवार को आई रिपोर्ट में कुल 19 कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिले में संक्रमितों की संख्या 332 हो गई। तीन दिनों से संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि से प्रशासनिक अधिकारियों की बेचैनी बढ़ गई है। संक्रमितों में औराई ब्लॉक के नरथुआं कुरौना सहसेपुर हरिकरनपुर के एक-एक लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। ज्ञानपुर ब्लॉक के कोतवाली के दो पुलिस कर्मी व गोपीगंज नगर के एक की रिपोर्ट में कोरोना वायरस मिला है। भदोही तहसील के एक कर्मी समेत मर्यादपट्टी में तीन अहमदपुर फुलवरिया धौरहरा व गुलौरा में एक-एक लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। इसी तरह सुरियावां में नेता नगर निवासी एक युवक डीघ ब्लाक के ऊंज और अभोली के मऊरामशाला निवासी एक युवक भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 06:16 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 06:16 PM (IST)
स्वस्थ होकर लौटे 21 मरीज, 19 नए केस
स्वस्थ होकर लौटे 21 मरीज, 19 नए केस

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : कोरोना संक्रमण का जितना खौफ है उससे अधिक राहत की बात संक्रमितों को स्वस्थ होकर अस्पताल से लौटने पर है। गुरुवार को आइसोलेट संक्रमितों में से 21 लोग अवधि पूरी कर स्वस्थ होकर घर लौटे। वहीं कोरोना वायरस की चपेट में ज्ञानपुर कोतवाली के उप निरीक्षक व पुलिस कर्मी भी आ गए हैं। गुरुवार को आई रिपोर्ट में कुल 19 कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

loksabha election banner

जिले में संक्रमितों की संख्या 332 हो गई। तीन दिनों से संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि से प्रशासनिक अधिकारियों की बेचैनी बढ़ गई है। संक्रमितों में औराई ब्लॉक के नरथुआं, कुरौना, सहसेपुर, हरिकरनपुर के एक-एक लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। ज्ञानपुर ब्लॉक के कोतवाली के दो पुलिस कर्मी व गोपीगंज नगर के एक की रिपोर्ट में कोरोना वायरस मिला है। भदोही तहसील के एक कर्मी समेत मर्यादपट्टी में तीन, अहमदपुर फुलवरिया, धौरहरा व गुलौरा में एक-एक लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। इसी तरह सुरियावां में नेता नगर निवासी एक युवक, डीघ ब्लाक के ऊंज और अभोली के मऊरामशाला निवासी एक युवक भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

------

एसडीएम के स्वास्थ्य में सुधार : सीएचसी में आइसोलेट उप जिलाधिकारी भदोही की तबीयत बिगड़ने पर रेफर कर दिया गया। एंबुलेंस से ले जाकर उनको प्रयागराज के स्वरुपरानी एल-3 अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गुरुवार को सेहत में सुधार होने की जानकारी मिलने पर अधिकारियों को राहत मिली। उधर महाराजा चेतसिंह जिला अस्पताल ज्ञानपुर के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वह भी स्वस्थ हैं, उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.