Move to Jagran APP

Murder In Basti: हत्यारों ने क्रूरता से किया युवक का कत्ल, आंख निकाली-सिर कुचला, लाश देखकर कांप गए लोग

Basti Murder News In Hindi बस्ती जिले में एक युवक की बेरहमी से हत्या से कर दी गई। हत्यारों ने युवक की बांयी आंख निकाल ली। आशनाई के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है। लेकिन पुलिस कुछ बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस ने मृतक के पिता से पूछताछ की है। अभी तक हत्यारोपित का सुराग नहीं लग सका है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Mon, 10 Jun 2024 01:17 PM (IST)
Murder In Basti: हत्यारों ने क्रूरता से किया युवक का कत्ल, आंख निकाली-सिर कुचला, लाश देखकर कांप गए लोग
पिता से बात करते दाएं पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी औऱ बीच में अपर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह।

जागरण संवाददाता, अमोढा, बस्ती। छावनी थाना क्षेत्र के लोकईपुर गांव के बाहर एक युवक की निर्ममता से हत्या कर दी गई। हत्यारों ने उसकी उसकी बांयी आंख निकाल कर उसका सिर कूच दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी भी मौके पर पहुंच गए। घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने मृतक के स्वजन से मिलकर घटना के संबंध में जानकारी ली। छावनी पुलिस को अविलंब हत्या की इस घटना का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया। मृतक की पहचान हर्रैया थाना क्षेत्र के बेलाड़े शुक्ल गांव निवासी 28 वर्षीय हरीश शुक्ल पुत्र हरिवंश शुक्ल के रूप में हुई।

मजदूरों ने खून से लथपथ देखा शव

सोमवार की सुबह लोकईपुर गांव के बाहर वाटर हेड टैंक निर्माण के कार्य में लगे मजदूर जब काम करने वहां पहुंचे तो देखा बाइक पर सवार एक युवक खून से लथपथ मृत पड़ा है। मजदूर पास गए तो देखा कि युवक कोई और नहीं बल्कि उनके कार्य की निगरानी करने वाला हरीश शुक्ल है। उन्होंने घटना की सूचना गांव में दी तो वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए।

ये भी पढ़ेंः Amroha Accident: आर्टिगा और बोलेरो की आमने-सामने भीषण भिड़ंत, गजरौला के चार यूट्यूबरों की मौत

फोरेंसिक टीम ने किया मुआयना

घटना की सूचना छावनी पुलिस को दी गई। मौके पर छावनी पुलिस व फोरेंसिक टीम पहुंची। इसी बीच अपर पुलिस अधीक्षक ओ.पी. सिंह, क्षेत्राधिकारी अशोक मिश्र, प्रभारी निरीक्षक राजेश तिवारी भी पहुंच गए। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से जरूरी साक्ष्य संकलित किए।

ये भी पढ़ेंः Sp Singh Baghel: क्यों मोदी सरकार में दूसरी बार मंत्री बने हैं आगरा के सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल, ये है प्रमुख कारण

हरीश की मोबाइल भी घटना स्थल से बरामद हो गई है। आशनाई के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है, मगर पुलिस इस बारे में अभी कुछ भी कहने से बच रही है।

पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि घटना के संबंध में परिवार वालों की तरफ तहरीर दी गई है। कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया गया है। पुलिस तहरीर के साथ ही घटना से जुड़े सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।