Move to Jagran APP

Basti News: पुलिया से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत, ससुराल जाने के लिए घर से निकला था शख्स

बाइक सवार युवक घर से ससुराल जाने के लिए निकला था लेकिन उसके साथ अनहोनी हो गई। जैसे ही सोनहा थाना क्षेत्र के मुड़िला अव्वल गांव के निकट पुलिया के पास पहुंचा बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandPublished: Thu, 06 Oct 2022 09:39 AM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 09:39 AM (IST)
सड़क हादसे में युवक की मौत। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बस्ती, जागरण संवाददाता। बस्ती जिले के बरडाड़ मुड़िला फरेनिया मार्ग पर सोनहा थाना क्षेत्र के मुड़िला अव्वल गांव के निकट पुलिया से टकराकर मोटरसाइकिल सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान इसराइल (26) पुत्र आशिक अली निवासी पटखौली पूरब थाना सोनहा के रूप में हुई है। युवक की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

स्वजनों के अनुसार इसराइल मंगलवार की रात लगभग 10 बजे घर से अपनी ससुराल रुधौली थाना क्षेत्र के मैनी जा रहा था। पुलिया के निकट पहुंचते ही किसी जानवर के सामने आ जाने से पुलिया की दीवार से टकरा गया। दुर्घटना के बाद बाइक का अगला पहिया रेलिंग के बगल लगे पत्थर में फंस गया, जिससे मोटरसाइकिल पानी भरे खाई में जाने से बच गई। जबकि इसराइल की मौके पर मौत हो गई।

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने पुलिया के बगल लगे पत्थर में बाइक फंसी होने व सवार को मृत देख इस बात की सूचना डायल 112 को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया व शव को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं जवान बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। घरवालों का रो- रो कर बुरा हाल है।

क्या कहती है पुलिस

प्रभारी निरीक्षक शशांक शेकर राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला दुर्घटना का लग रहा है लेकिन शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद ही सही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

साड़ से टकराकर बाइक सवार घायल

नगर थाना क्षेत्र के पोखरनी चौराहे पर एक बाइक सांड़ से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। आस पास के लोगों की सूचना पर पहुंचे एंबुलेंस कर्मियों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मरवटिया बाबू में भर्ती कराया। अयोध्या के सहारनपुर निवासी वीरेंद्र दुबे गोरखपुर में नौकरी करते हैं, जहां से वह बाइक से घर जा रहे थे। अभी वह नगर थानाक्षेत्र के बस्ती टांडा मार्ग पर स्थित पोखरनी चौराहे पर पहुंचे ही थे कि तभी सड़क पर अचानक एक सांड़ आ गया, जिससे उनकी बाइक सांड़ से टकरा गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.