बस्ती : कप्तानगंज पुलिस ने चोरी के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी का मोबाइल और जेवर बरामद किया है। पुलिस के अनुसार दोनों ने पिछले दिनों थाना क्षेत्र में एक मोबाइल की दुकान और पूर्व प्रधानाचार्य के आवास में चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज सौदागर राय को बुधवार की सुबह सूचना मिली कि कप्तानगंज चौराहे पर स्थित एक दुकान के पास दो संदिग्ध युवक मौजूद हैं। उन्होंने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए अभियुक्तों की पहचान राम प्रकाश पाण्डेय पुत्र कृष्ण पाण्डेय और विकास पुत्र जगराम निवासी महादेवा थाना कप्तानगंज के रूप में हुई। दोनों के पास से चोरी की नौ मोबाइल, एक ट्राली बैग में पांच कपड़े, तीन जोड़ी बिछिया, एक जोड़ी पायल, दो सोने की अंगूठी, एक नेम प्लेट बोर्ड, एक प्लास्टिक केतली व 1100 रुपये नकदी बरामद हुए। एसपी ने बताया कि पकड़ा गया एक अभियुक्त रामप्रकाश दिल्ली के कीर्तिनगर थाने से चोरी के आरोप में तिहाड़ जेल भी जा चुका है।

अभियुक्तों ने 11 सितंबर 2019 को कप्तानगंज बाजार में ब्लाक गेट के सामने महेंद्र कुमार मोदनवाल के मोबाइल की दुकान में चोरी की थी। 20 सितंबर व चार दिसंबर को पूर्व प्रधानाचार्य डा. हरिहर प्रसाद पाण्डेय निवासी पिकौरा सानी के मकान में चोरी कर नकदी व कीमती समान चुरा लिया था।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस