बस्ती: कोतवाली क्षेत्र के मालवीय रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल के बाहर नाले के पास गिरने से अधेड़ की मौत हो गई। वह बुधवार को इलाज कराने आया था। अस्पताल में पहुंचने से पहले सुबह 10 बजे वह निकट के नाले के किनारे लघुशंका करने गया, इसी बीच जमीन पर गिर पड़ा। उसने बेटे को मोबाइल से फोन के जरिये तबीयत बिगड़ने की जानकारी दी थी। स्वजन पहुंचते तब तक उसकी मौत हो गई।

सिद्धार्थनगर जिले के भवानीगंज थाना क्षेत्र के गरदहिया गांव के वीरेंद्र यादव ने पुलिस को बताया कि उनके पिता चैतूराम की नाक का 15 वर्ष पूर्व आपरेशन हुआ था। इस दिनों नाक में दर्द हो रहा था। उसी का बस्ती के मालवीय रोड स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज कराने आए थे। उन्हें चक्कर आ गया जिससे वह गिर पड़े। मुंह और नाक पर चोट आई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। रौता चौकी प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे थे, लेकिन तब तक चैतूराम की मौत हो चुकी थी। पोस्टमार्टम न कराने के बेटे के अनुरोध पर शव सौंप दिया गया।

--------

सड़क हादसों में तीन घायल, एक की हालत गंभीर

बस्ती: जिले के छावनी और वाल्टरगंज थानाक्षेत्र में हुए सड़क हादसों में साइकिल सवार समेत तीन लोग घायल हो गए। इनमें एक की हालत गंभीर है।

बुधवार को सुबह छावनी थाना क्षेत्र के नाल्हीपुर-अमारी मार्ग पर दोपहर ढाई बजे बाइक सवार अधेड़ नंद किशोरी तिवारी निवासी जीतियापुर को सामने से बाइक सवार ने ठोकर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। वह अपने गांव फत्तेपुर जा रहे थे। ग्रामीणों ने उन्हें अयोध्या स्थित हास्पिटल पहुंचाया।

वहीं दूसरा हादसा वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के पड़िया जमदाशाही मार्ग पर पड़िया खास गांव के निकट मंगलवार की रात 10.30 बजे हुआ। बाइक और साइकिल की भिड़ंत में दोनों घायल हो गए। मौके पर पहुंचे वाल्टरगंज के एसआइ सुभाष मौर्य ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। थाना क्षेत्र के पड़िया खास गांव के जगदीश गुप्ता घर से साइकिल से रात में पड़िया चौराहा स्थित दुकान पर सोने जा रहे थे। इसी दौरान बाइक की चपेट में आ गए। उनका दाहिना पैर फ्रैक्चर हो गया। आंख व सिर में भी गंभीर चोट आईं। उनकी हालत गंभीर है। हादसे में संतकबीरनगर के दुधारा थाना क्षेत्र के महुंआरी गांव का बाइक चालक सचिन भी घायल हो गया।

Edited By: Jagran