बस्ती : शहर से लेकर गांव तक कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है। रसायनिक दवाओं का छिड़काव किया जा रहा है।

कप्तानगंज के विधायक सीए चंद्र प्रकाश शुक्ल के निर्देश पर उनके प्रतिनिधि विमल पांडेय ने विधानसभा क्षेत्र के गयाजीतपुर, कुर्दा, पण्डितपुरवा एवं पोखरहवा गांव को सैनिटाइज करवाकर गांव वासियों को कोरोना के प्रति जागरूक किया। इस दौरान अखिलेश, चौधरी, वासुदेव तिवारी, सत्यराम सहित अन्य उपस्थित रहे। सिविल लाइन और महरीखावां मोहल्ले में सुबह 8 बजे से पूरे मोहल्ले में सफाई इंस्पेक्टर सोम कुमार एवं सफाई नायक राजाराम और सफाई कर्मियों ने सिविल लाइन मोहल्ले में सभासद पूनम शुक्ला की अगुवाई में छिड़काव कराया गया। गलियों को सैनिटाइज कराया गया। युवा राष्ट्रीय लोकदल के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव राजा ऐश्वर्यराज सिंह ने सैनिटाइजर और मॉस्क जरूरतमंदों को बाटा। जिलाध्यक्ष राधेश्याम चौधरी ने मुंडेरवा, अजय सिंह आमा, डा. फारूक उबैदुल्लह नगर पालिका क्षेत्र, रहमान ने मिल्ल्तनगर, वकास अहमद ने रानीपुर, राजेश सिंह ने पोखरभितवा, दीपक पांडेय ने गाऊखोर, रवि तिवारी ने खीरीघाट में सैनिटाइजर बांटने में सहयोग किया।

क्षेत्र के बाजारों से मास्क व सैनिटाइजर गायब हैं। जरुरतमंदों को इसे खरीदने के लिए परेशान होना पड़ रहा है। जिसके कारण गमछा , रुमाल व कपड़े के टुकड़ों के साथ स्प्रिट, फिटकरी से काम चलाना पड़ रहा है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस