Move to Jagran APP

सर्राफ से लूट योगी सरकार को बदनाम करने की चाल

सांसद ने कहा सीएम और प्रमुख सचिव गृह से मिलकर करेंगे एसआइटी जांच की मांग

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Jan 2021 06:07 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jan 2021 06:07 AM (IST)
सर्राफ से लूट योगी सरकार को बदनाम करने की चाल
सर्राफ से लूट योगी सरकार को बदनाम करने की चाल

जागरण संवाददाता, बस्ती : सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा है कि पुरानी बस्ती थाने के कुछ पुलिसकर्मियों द्वारा लूट की घटना को अंजाम देना, योगी सरकार को बदनाम करने की साजिश हो सकती है। पकड़े गए पुलिसकर्मी बस्ती की कई और घटनाओं में भी शामिल हो सकते हैं। वह सरकार से मिलकर पूरे इस प्रकरण की एसआइटी जांच कराने की मांग करेंगे। वर्दी में लूट की घटना के पीछे कई बड़े चेहरे भी शामिल हो सकते हैं।

loksabha election banner

सांसद सोमवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। कहा कि पुलिस की ओर से कई लोगों को गलत तरीके से फंसा कर उन पर गुंडा एक्ट लगाने की शिकायतें मिलती रहीं है। समय-समय पर बैठकों में इसके बारे में अधिकारियों से बातचीत भी होती है। पुरानी बस्ती पुलिस स्वयं लूट में शामिल हैं। समाज को लगता है पुलिस का यह कृत्य योगी सरकार को बदनाम करने की साजिश है। ऐसे में इस मामले की एसआइटी जांच जरूरी है। केवल पकड़े गए पुलिसकर्मियों पर ही कार्रवाई पर्याप्त नहीं है, अन्य जिम्मेदार अधिकारियों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। वह जल्द ही मुख्यमंत्री और प्रमुख सचिव गृह से मिलकर पुलिसकर्मियों की ओर से की गई लूट की इस घटना की एसआइटी जांच कराने का अनुरोध करेंगे। अटल बिहारी वाजपेयी प्रेक्षागृह में होगा बस्ती महोत्सव

सांसद हरीश द्विवेदी ने बताया कि इस बार बस्ती महोत्सव का आयोजन 19, 20 और 21 फरवरी को भारत रत्न पंडित अटल बिहारी वाजपेयी प्रेक्षागृह में होगा। कोविड-19 को देखते हुए आयोजन का दायरा इस बार छोटा होगा। बस्ती महोत्सव में होने वाले कर्यक्रमों और अतिथियों का निर्धारण करने के लिए दो तीन दिन के अंदर संचालन समिति की बैठक होगी। इसके बाद कार्यक्रम की रूपरेखा निर्धारित की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.