बस्ती: कप्तानगंज के विधायक चंद्र प्रकाश शुक्ल के प्रतिनिधि सुनील पांडेय की ओर से कर्मचारियों के साथ बदसलूकी व निर्माण कार्य रोकने का मामला सामने आया है। सिद्धार्थ कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा विधानसभा क्षेत्र में बभनान- भिटिया मार्ग का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। प्लांट मैनेजर रविद्र पाल के मुताबिक विधायक प्रतिनिधि गुरुवार की दोपहर बाद बलुआ समय माता स्थल के निकट पहुंचे और जबरन काम बंद करा दिया। कर्मचारियों के साथ बदसलूकी भी की। एक ग्रेडर मशीन चालक को थप्पड़ भी जड़ दिया। इसके बाद डायल 112 व चौकी पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के आने से पहले चले गए। विधायक प्रतिनिधि सुनील पांडेय ने कहा कि वह मौके पर गए थे लेकिन उनका किसी से कोई विवाद नहीं हुआ। प्रभारी निरीक्षक गौर पंकज गुप्ता ने बताया कि इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है।

एक अन्य समाचार के अनुसार सोनहा थाना क्षेत्र के करमहिया बाजार में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोग एक महिला को पीटने लगे। उनके द्वारा बीच बचाव करने गए प्रधान प्रतिनिधि वीरेंद्र चौधरी को भी लाठी डंडे से पिटाई कर दी गई।

तेनुआ असनहरा ग्राम पंचायत के केवटहिया डीह की निवासी इंद्रावती ने नवंबर 2019 में एक व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करवाया था। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में आए दिन विवाद हुआ करता था। गुरुवार की दोपहर महिला किसी काम से करमहिया बाजार में गई थी। इसी बीच थाना क्षेत्र के तेनुआ असनहरा के भागी एवं केवटहिया के दयाराम , विनोद, झिनकन , राम गणेश, रामजीत आदि अपशब्द कहते हुए लाठी डंडे से मारने पीटने लगे। शोर सुनकर पहुंचे प्रधान प्रतिनिधि वीरेंद्र चौधरी ने बीच बचाव करना चाहा तो मनबढ़ों ने उन्हें भी मारा पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप