Move to Jagran APP

मारपीट की चार घटनाओं में 42 के खिलाफ मुकदमा

कोतवाली छावनी व पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र की घटना

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 12:24 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 12:24 AM (IST)
मारपीट की चार घटनाओं में 42 के खिलाफ मुकदमा
मारपीट की चार घटनाओं में 42 के खिलाफ मुकदमा

जागरण संवाददाता, बस्ती: कोतवाली व पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में मारपीट की चार घटनाओं में 42 लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें 26 नामजद तो 16 अज्ञात है।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के संतपुर मिश्रौलिया निवासी अनुज चौरसिया ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनके मोहल्ले के ही कुछ लोगों पुरानी रंजिश को लेकर एक राय होकर घर में घुसकर ईंट पत्थर से मारा पीटा, जानमाल की धमकी देते हुए घर का सामान तोड़ दिया। पुलिस ने दी गई तहरीर के आधार पर मन्धेश तिवारी, सिटू उर्फ सर्वेश तिवारी, गोलू तिवारी, बब्लू तिवारी, राकेश तिवारी, विपिन तिवारी, ध्रुप तिवारी, सुनील तिवारी, निरज तिवारी पुत्र महेश तिवारी नीरज, अमन, विशाल, रमाकांत, संजय, झिनकान निवासी संतपुर उर्फ गदहाखोर और 15 व्यक्ति नाम पता अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं कोतवाली क्षेत्र के ही छबिलहाखोर के रहने वाले विष्णु प्रसाद ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर वादी के घर में घुसकर कुछ लोगों ने मारा पीटा और जानमाल की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर राजेंद्र प्रसाद, आशीष, लाला और अंकुर निवासी छविलहाखोर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। इसी प्रकार पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के गोबरहिया गांव में हुई मारपीट की घटना में पीड़ित दुर्गेश ने पुलिस को तहरीर दी है। उसका आरोप है कि गांव के ही कुछ लोगों ने गन्ने का पत्ता रखने के विवाद को लेकर मारा पीटा व जान माल की धमकी दी। पुलिस ने मामले में रामदुलारे, गोलू, अनुज और राजाराम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

मारपीट के चौथे मामले में छावनी थाना क्षेत्र के घिरौली बाबू गांव निवासी दिनेश प्रताप सिंह ने पुलिस को तहरीर दी है। उनका आरोप है कि चुनावी रंजिश को लेकर उन्हें और उनके भतीजे को गांव के कुछ लोगों ने मारा पीटा और जानमाल की धमकी दी। उनकी मोटरसाइकिल व दरवाजा तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आलोक प्रताप सिंह, देवनारायण सिंह, सौरभ सिंह व एक अन्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.