जागरण संवाददाता, रुधौली, बस्ती : रुधौली तहसील गेट के सामने मोड़ पर गुरुवार की सुबह साढे़ आठ बजे अनियंत्रित ट्रेलर की चपेट में आने से एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हादसे के संबंध में आसपास के लोगों से पूछताछ की। मृतक की शिनाख्त नगर पंचायत रुधौली के आंबेडकरनगर वार्ड के रहने वाले 28 वर्षीय रामू उर्फ दिलीप गौड़ पुत्र स्व.लखन के रूप में हुई।

मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करने वाला रामू सुबह रुधौली कस्बे में सड़क के डिवाइडर पर खड़ा होकर एक ट्रैक्टर-ट्राली को बैक करवा रहा था। इसी बीच बस्ती की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और उसे चपेट में ले लिया। हादसे के बाद ट्रेलर चालक गाड़ी छोड़ मौके से भाग निकला। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही मृतक के स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए और रोने-बिलखने लगे। रुधौली थाने के प्रभारी निरीक्षक शैलेश सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव और ट्रेलर को कब्जे में ले लिया। वहीं नगर पंचायत के चेयरमैन धीरसेन निषाद ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया। हादसे के बाद बस्ती-बांसी लेन पर एक घंटे आवागमन प्रभावित रहा। मारपीट कर किया बेहोश, सात पर मुकदमा

बस्ती: पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के नरहरिया मोहल्ले की रहने वाली हलीमा बानो ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि पुरानी रंजिश को लेकर मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने एक राय होकर उनकी भाभी को अपशब्द कहे और मारा पीटा, जिससे वह बेहोश हो गईं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर शमसेर, परवेज, समीर, नफीसा बेगम, शाहिना, नशीबुन्निशा, अजमेरुन्निशा के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Edited By: Jagran