Move to Jagran APP

विभाग ने कागज में ठीक किया, मौके पर लटक रहे तार

ग्राम केशवपुर विद्युत विभाग का अजब कारनामा सामने आया है। बिना कार्य कराए कागज में पोल को सीधा व तार टाइट कराकर ग्रामीणों की शिकायत का समाधान अभियंता द्वारा करा दिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 11:24 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 11:24 PM (IST)
विभाग ने कागज में ठीक किया, मौके पर लटक रहे तार
विभाग ने कागज में ठीक किया, मौके पर लटक रहे तार

बस्ती: ग्राम केशवपुर विद्युत विभाग का अजब कारनामा सामने आया है। बिना कार्य कराए कागज में पोल को सीधा व तार टाइट कराकर ग्रामीणों की शिकायत का समाधान अभियंता द्वारा करा दिया गया है।

loksabha election banner

15 जनवरी को केशवपुर में पोल टूट जाने के चलते ग्यारह हजार वोल्टेज लाइन का पोल टूट कर गन्ने के खेत में लटक गया। ग्राम प्रधान कृष्णा देवी ने इसकी सूचना फूलडीह विद्युत उपकेंद्र पर दी। जब पोल सही नहीं हुआ तो इसकी शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर की गई। जिसके जबाब में अवर अभियन्ता सत्येंद्र प्रसाद ने रिपोर्ट लगा दी कि द्वारा मामला ठीक करा लिया गया है। लेकिन मौके पर वहां लटके खंभे की हालत जस की तस बनी हुई है। ग्यारह हजार लाइन का तार गन्ने के खेत में लटका हुआ है। जिससे दुर्घटना की संभावना बनी हुई है । इसी उपकेंद्र के मलौली गोसाई फीडर के अंतर्गत गोरसरा गांव में बीते 10 दिनों से ग्यारह हजार बोल्ट की हाईटेंशन लाइन का तार लटका हुआ है। जिसकी शिकायत कई बार उपकेंद्र पर की गई पर जिम्मेदारों द्वारा उस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। जिसकी चपेट में आने से रविवार की सुबह एक नीलगाय की मौत हो गई ।

इस सम्बन्ध में अवर अभियंता का कहना है कि गोरसरा में लटके तार की जानकारी मुझे आज मिली है जिसको ठीक कराया जा रहा है जहां तक केशवपुर का मामला है वहां राउण्ड पोल की व्यवस्था कर ली गई है शाम तक सही करा दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.