Move to Jagran APP

बिहार के बुजुर्ग की बस्ती में मौत,लिया गया सैंपल

डा. विनोद कुमार ने बताया गांव के लोगों का कहना है किशोरी पासवान को सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी। फिलहाल रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव है या नहीं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 31 May 2020 05:25 PM (IST)Updated: Sun, 31 May 2020 05:25 PM (IST)
बिहार के बुजुर्ग की बस्ती में मौत,लिया गया सैंपल
बिहार के बुजुर्ग की बस्ती में मौत,लिया गया सैंपल

जासं. दुबौलिया, बस्ती : दिल्ली से बिहार जा रहे एक बुजुर्ग की बस्ती के दुबौलिया थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में मौत हो गई। संदिग्ध दिखने पर कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया है। शव को जिला अस्पताल के मर्चरी में रखा गया है।

loksabha election banner

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डा. विनोद कुमार, प्रभारी निरीक्षक ब्रह्मा गौड़ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भेज दिया,जहां उसका सैंपल लेकर जांच के लिए गोरखपुर भेजा गया है।

अधीक्षक के अनुसार मृतक दिल्ली से डीसीएम में बैठ कर बिहार जा रहा था। डीसीएम चालक बस्ती जिले का निवासी है। साथ में वह अपने पिता को भी लेकर आया था। पिता पुत्र शनिवार की रात में दुबौलिया के हरिहरपुर गांव में रुक गए। उनके साथ ही बिहार के सुभागलपुर निवासी बुजुर्ग किशोरी भी ठहरे हुए थे। सुबह डीसीएम से बिहार जाते इससे पहले ही मौत हो गई। उसमें कोरोना जैसे लक्षण पाए जाने पर गांव में लोग घबरा गए। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए जिला अस्पताल भेजने के साथ ही एहतियातन चालक और उसके माता-पिता एवं बहन को भानपुर भेजकर क्वारंटाइन करा दिया गया है। डा. विनोद कुमार ने बताया गांव के लोगों का कहना है किशोरी पासवान को सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी। फिलहाल रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव है या नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.