बस्ती: गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि सत्ताधारी ताकतों के खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहेगी। जनहित हर सवाल पर मैदान में उतरेंगे। इस कार्य में अन्य लोगों को भी सहयोग करना चाहिए। हार्दिक ने योगी सरकार पर भी हमला बोला। कहा कि मंत्रियों के तीन निजी सचिवों के ¨स्टग से भ्रष्टाचार उजागर हो चुका है। लेकिन निजी सचिवों के खिलाफ ही कार्रवाई की गई है। यूपी में कानून व्यवस्था भी बिगड़ी हुई है।

शनिवार को पटेल सड़क मार्ग से लखनऊ से कुशीनगर एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। बस्ती पहुंचने पर यहां सरदार सेना के प्रदेश महासचिव व एपीएन के छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष महिपाल पटेल माही के आवास पर गए। पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश का इंतजार करना चाहिए। वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर वह मुकर गए। कहा कि मां गंगा के करोड़ों बेटे हैं, यदि एक बेटा छल करता है तो मां गंगा किसी को भी मौका दे सकती हैं। गठबंधन के मुद्दे पर हार्दिक ने कहा कि सत्ता के खिलाफ सबको एकजुट होना चाहिए। मेरी कोई पार्टी नहीं है, फिर भी जो भी सत्ता के खिलाफ आवाज उठाएंगे, उनके साथ खड़े रहेंगे।

हार्दिक यहीं नहीं रूके। केंद्र की मोदी सरकार को भी रोजगार के मुद्दे पर घेरा। कहा कि दो करोड़ रोजगार देने की बात हवा-हवाई साबित हुई, 15 लाख रुपये आमजन के खाते में भेजने की बात भी झूठी निकली

इसके पूर्व मूड़घाट चौराहे पर हार्दिक पटेल का स्वागत किया गया। इस मौके पर महिपाल के साथ ही सरदार सेना के जिलाध्यक्ष बृजेश पटेल, राहुल पटेल, धैर्य पटेल, संजय, सिद्धनाथ प्रजापति, रविपाल पटेल, अविनाश, चंद्रप्रकाश चौधरी आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस