जासं, रुधौली, बस्ती : बस्ती-बांसी मार्ग पर रुधौली थाना क्षेत्र के दसिया चौराहे पर दो बाइकों की भिडं़त में एक ही बाइक पर सवार दो सेवानिवृत्त लेखपाल घायल हो गए। हादसे में दोनों घायल बुजुर्ग सड़क पर छटपटा रहे थे। इसी बीच दसिया के रहने वाले पूर्व सैनिक राजकुमार चौहान ने हादसे की जानकारी दसिया में ही एक बैंक पर तैनात मुख्य आरक्षी राजेंद्र कुमार यादव और आरक्षी राम पुकार गिरी को सूचना दी। इसके साथ ही उन्होंने एंबुलेंस को सूचना दी। कुछ देर इंतजार के बाद भी जब एंबुलेंस नहीं पहुंची तो रुधौली थाने के प्रभारी निरीक्षक शैलेश कुमार सिंह ने मौके पर पहुंच कर एक निजी वाहन से घायलों को सीएचसी रुधौली भिजवाया। घायलों की पहचान रुधौली थाना क्षेत्र के बांसखोर कला निवासी 66 वर्षीय राम लुटावन व रुधौली कस्बा निवासी 68 वर्षीय सीताराम के रूप में हुई। दोनों स्कूटी से बस्ती जा रहे थे। उन्होंने बताया कि दसिया चौराहे के पास बस्ती से रुधौली की तरफ आ रहे एक बाइक ने उनकी बाइक (स्कूटी) को टक्कर मार दिया। दिन में एक-एक कर छह गाड़ियां टकराई

जागरण संवाददाता रुधौली, बस्ती : बस्ती-बांसी मार्ग के पड़िया चौराहे पर मंगलवार को दिन में डेढ़ बजे के करीब एक-एक कर छह वाहन आपस में टकरा गए। हादसे में दो लोग घायल हो गए, जबकि 17 लोग बाल-बाल बच गए।

थानाक्षेत्र के पड़िया चौराहे पर एक ट्रक का टायर पंचर हो गया था। ट्रक चालक ट्रक के नीचे लेटकर जैक लगा रहा था। तभी सिद्धार्थनगर जिले के रेलवे स्टेशन निवासी भीमचंद कसौधन संतराम अपनी कार लेकर पहुंच गए। वहीं बस्ती से रुधौली की तरफ जा रहे पिकअप चालक ने ओवरटेक के चक्कर में कार को टक्कर मार दिया। इसी बीच एक बोलेरो जो गनेशपुर से बारात लेकर रुधौली जा रही थी, वह भी पहुंच गई और कार से टकरा गई। बोलेरो के पीछे पहुंची एक बाइक को एक दूसरी बोलेरो ने टक्कर मार दिया। इस प्रकार एक-एक कर कुल छह वाहन आपस में टकरा गए।

हादसे के दौरान कार सवार चालक सुनील, मालिक भीमचंद कसौधन एयर बैग खुलने से बाल-बाल बच गए, पर कार के आगे बैठी वैष्णवी कसौधन को हल्की चोटें आईं। बाइक चालक कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी संदीप कुमार को भी मामूली चोटें आईं। अन्य वाहनों में सवार लोग बाल-बाल बच गए।

Edited By: Jagran