जासं रुधौली, बस्ती: साऊंघाट ब्लॉक मुख्यालय ठीक के सामने सोमवार को दिन में ढाई बजे के करीब बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में दोनो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के भादी खुर्द निवासी श्याम सुंदर पुत्र बलिकरन व पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के हथियागढ़ निवासी रितेश पुत्र लालमन बाइक से कहीं जा रहे थे। दोनों साऊंघाट ब्लॉक के सामने पहुंचे ही थे कि उनकी बाइक अनियंत्रित होकर आपस में टकरा गई। दोनो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें रितेश की हालत गंभीर बताई जा रही है।

..

बरात जा रहा युवक सड़क हादसे में घायल

रुधौली, बस्ती: रुधौली-बखिरा मार्ग पर स्थित सुरवार कला गांव के पास बरात में शामिल होने जा रहा युवक किसी चारपहिया वाहन की चपेट में आ गया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

संतकबीर नगर जिले के बेलहर थाना क्षेत्र के भरवलिया खुर्द गांव निवासी नरेंद्र पुत्र राजेश चौधरी अपने गांव से बस्ती जनपद के हनुमानगंज कस्बे के पास नकथरी गांव में बरात में शामिल होने जा रहे थे। वह अभी सुरवार खुर्द गांव के पास पहुंचे ही थे कि किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दिया। घायल को रुधौली सीएचसी पहुंचाया गया, जहां से डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महिला घायल

हर्रैया, बस्ती: थाना क्षेत्र के भदावल चौराहे के पास सोमवार की शाम हाईवे पार करते समय एक महिला किसी वाहन की चपेट में आ गई। जिससे वह रूप से घायल हो गईं। उनके सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। स्थानीय लोगों की मदद से महिला को सीएचसी हर्रैया पहुंचाया गया, जहां उनकी पहचान हर्रैया थाना क्षेत्र के गोभिया गांव की रहने वाली सुभाषिनी सिंह पत्नी सूर्यप्रकाश सिंह के रूप में हुई। चिकित्सक ने महिला की हालत गंभीर देख, जिला अस्पताल बस्ती रेफर कर दिया है।

Edited By: Jagran