जासं मुंडेरवा,बस्ती : गुरुवार को मुंडेरवा थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी 15 वर्षीय किशोर की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची मुंडेरवा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना के संबंध में स्वजन और ग्रामीणों से भी पूछताछ की।

जगदीशपुर निवासी शिवा पुत्र रामशरन सुबह छह बजे गांव के पीछे दक्षिण तरफ स्थित रेल ट्रैक के पास पर शौच के लिए गया था। उसी दौरान अप ट्रैक पर आ रही किसी ट्रेन की चपेट में आ गया। घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। सुबह गांव के कुछ लोगों ने उसका शव रेल ट्रैक पर देखा तो स्वजन को इसकी जानकारी दी। स्वजन ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे एसआइ एजाज अहमद ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की प्रक्रिया पूरी की। दिवंगत किशोर के पिता रामशरन ने बताया कि शिवा तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। अर्धविक्षिप्त की उपचार के दौरान मौत

जासं परशुरामपुर, बस्ती : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परशुरामपुर पर गुरुवार को सुबह 10 बजे अस्पताल परिसर में एक अज्ञात अर्धविक्षिप्त युवक बीमार हालत में मिला, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परशुरामपुर में एक अर्धविक्षिप्त युवक अस्पताल परिसर में मिला। 35 वर्षीय युवक के पैर में सड़न थी। ऐसे में चिकित्सकों ने उसका अस्पताल में उपचार शुरू किया। इसी दौरान उसकी मौत हो गई। प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉक्टर भास्कर यादव ने परशुरामपुर पुलिस को तहरीर देकर बताया कि घटनाक्रम की जानकारी दी। परशुरामपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक अवधेश राज सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो पा रही है। शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

Edited By: Jagran