जागरण संवाददाता, दुबौलिया, बस्ती : दुबौलिया के धरमूपुर ग्राम पंचायत के कौवाडाड़ राजस्व गांव में 19 वर्षीय युवती की बुधवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। स्वजन चुपके से गुरुवार को दाह संस्कार करने के लिए शव लेकर सरयू नदी के तट पर पहुंच गए थे। अंतिम संस्कार की तैयारी के बीच पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया।

कौवाडाड़ गांव निवासी जैसराज की पुत्री मांडवी उर्फ पूजा की आधी रात अचानक तबीयत खराब हो गई। पेट दर्द व उल्टियां होने लगीं। स्वजन उसे सीएचसी कलवारी ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। शव घर लाने के स्वजन सुबह अंतिम संस्कार करने के लिए सरयू नदी के चांदपुर घाट पहुंच गए। इस दौरान किसी ने घटना की सूचना दुबौलिया पुलिस को दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार त्रिपाठी ने बताया शव को कब्जे में लेकर परिवार के लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की गई। मौत का स्पष्ट कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। छेड़खानी का विरोध करने पर दी जानमाल की धमकी

जासं, बस्ती: पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बरसू मोहल्ले का एक युवक उन पर बुरी नजर रखता है। छह नवंबर को आरोपित शिव कुमार उनके घर में घुस गया और अकेला पाकर शराब के नशे में छेड़खानी करने लगा। विरोध करने पर अपशब्द कहते हुए जान माल की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। मामले की विवेचना एसआइ जितेंद्र सिंह को सौंपी गई है।

Edited By: Jagran