Move to Jagran APP

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

अज्ञात वाहन की ठोकर से गड्ढे में गिर गई बाइक परशुरामपुर थाने के कोहराएं बाजार के पास हुआ हादसा

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 11:25 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 11:25 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

जागरण संवाददाता, विक्रमजोत, बस्ती : सोमवार की रात कोहराएं बाजार के पास हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल अयोध्या ले जाया गया जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान छावनी थाना के औरंगाबाद निवासी 40 वर्षीय केशवराम वर्मा पुत्र रोहित के रूप में हुई। परिवारीजनों की सूचना पर पहुंची छावनी पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। ग्रामीणों के अनुसार औरंगाबाद गांव निवासी केशवराम परशुरामपुर थाना क्षेत्र के नागपुर में टेंट की दुकान संचालित करते थे। रात में वह टेंट की साइट से लौटकर बाइक से घर वापस आ रहे थे। इसी बीच कोहराएं के पास उनकी बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया जिससे बाइक गड्ढे में चली गई। गड्ढे में पड़ी ईंट सिर में लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। देररात परिवार के लोगों को हादसे की जानकारी हुई तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर केशवराम को जिला अस्पताल अयोध्या पहुंचाया, मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी। गांजा के साथ महिला गिरफ्तार

loksabha election banner

बस्ती: कोतवाली पुलिस ने एक किलो 70 ग्राम गांजा के साथ एक महिला आरोपित को गिरफ्तार किया है। कोतवाल राधेश्याम राय ने बताया कि मंगलवार को दिन में 10.40 बजे पकौड़ी चौराहा पुराना डाकखाना के पास से रामरती निवासी रठिया थाना कप्तानगंज को गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया। मामले में पुलिस ने उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

.

आरक्षी आवास में हुई चोरी के मामले में मुकदमा

बस्ती: पुलिस लाइन में दो आरक्षी आवासों में 29 नवंबर को हुई चोरी की घटना में कोतवाली पुलिस ने सप्ताह भर बाद मुकदमा दर्ज किया है। ब्लाक ए में रहने मुख्य आरक्षी सुधीर राय के आवास का ताला तोड़कर चोरों ने 20 हजार रुपया नगद, सोने के जेवरात व साड़ी आदि चुरा लिया था। इसी प्रकार महिला आरक्षी कुसुमलता के आवास का भी ताला तोड़कर चोरों ने कुछ सामान चुरा लिया था। दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है।

...........

दहेज उत्पीड़न, गर्भपात व दुष्कर्म का आरोप

बस्ती: कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने महिला थाना को तहरीर देकर बताया कि उनके पति व ससुराल वालों द्वारा उन्हें दहेज में दो लाख रुपये ने देने पर प्रताड़ि़त किया जाता है। आरोप लगाया कि उनका गर्भपात करा दिया गया, मारा पीटा गया। यह भी आरोप लगाया कि देवर द्वारा दुष्कर्म किया गया। ससुरालियों ने समस्त स्त्रीधन अपने पास रखकर उन्हें घर से निकाल दिया। महिला थाने की थानाध्यक्ष भाग्यवती पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले में आरोपित पति सहित ससुराल पक्ष के 11 लोगों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

..

मोबाइल छीनने के मामले में दो पर मुकदमा

बस्ती: हर्रैया थाना क्षेत्र के लोनियापार निवासी भीम शर्मा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 20 नवंबर को कोचिग से आते समय उनके बेटे आभास की मोबाइल अमारी बाजार स्थित जूनियर हाई स्कूल के पास बाइक सवार दो व्यक्तियों ने छीन ली और भाग निकले। पुलिस ने तहरीर के आधार पर बाइक सवार दो व्यक्ति नाम पता अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.