Move to Jagran APP

कलेक्ट्रेट गेट पर किया आत्मदाह का प्रयास

एसओ पर कार्रवाई न होने की दशा में उन्होने गुरुवार को कलेक्ट्रेट पर आत्मदाह की चेतावनी दी थी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 10:13 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 10:13 PM (IST)
कलेक्ट्रेट गेट पर किया आत्मदाह का प्रयास
कलेक्ट्रेट गेट पर किया आत्मदाह का प्रयास

बस्ती: लालगंज थाना के थरौली गांव निवासी बृहस्पति कुमार पांडेय को पुलिस ने कलेक्ट्रेट गेट पर आत्मदाह का प्रयास करने के आरोप में हिरासत में ले लिया। उन्हें कोतवाली ले जाया गया,जहां अपर पुलिस अधीक्षक पंकज ने उनसे पूछताछ की और मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

बृहस्पति ने पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को पत्र भेजकर लालगंज थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि गांव के कुछ लोगों के साथ ही एक दूसरे गांव के युवक ने उनके घर में घुसकर परिजनों पर हमला किया और उनकी पत्नी के साथ मारपीट कर अभद्रता की। थानाध्यक्ष पर आरोप लगाया कि मामले में जो तहरीर उन्होने दी थी उसके आधार पर मुकदमा दर्ज नहीं करके मुकदमें का अल्पीकरण कर किया गया। एसओ पर कार्रवाई न होने की दशा में उन्होने गुरुवार को कलेक्ट्रेट पर आत्मदाह की चेतावनी दी थी। वह दिन में कलेक्ट्रेट गेट पर पहुंचकर अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाल ही रहे थे कि तभी कोतवाल रामपाल यादव, सिविल लाइन चौकी प्रभारी अपनी टीम के साथ पहुंच गए और बृहस्पति को हिरासत में लेकर कोतवाली चले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.