Move to Jagran APP

बरेली में कबाड़ी के बाद हुई युवक की हत्या, नदी किनारे बैठा मिला शव, गले में पड़ा मिला फंदा

Murder in Bareilly बरेली में कबाडी कांता प्रसाद के बाद एक हत्या और हो गई।बदमाशों ने गिरधारीपुर गांव में नदी किनारे एक युवक की हत्या कर दी और फरार हो गए।मामले में पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 10:57 AM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 10:57 AM (IST)
बरेली में कबाड़ी के बाद हुई युवक की हत्या, नदी किनारे बैठा मिला शव, गले में पड़ा मिला फंदा
बरेली में कबाड़ी के बाद हुई युवक की हत्या, नदी किनारे बैठा मिला शव, गले में पड़ा मिला फंदा

बरेली, जागरण संवाददाता। Murder in Bareilly : यूपी के बरेली के इज्जतनगर में अभी कबाड़ी कांता प्रसाद (Kanta Prasad Murder) की हत्या की गुत्थी को पुलिस सुलझा भी नहीं पाई थी कि बरेली में एक और हत्या हो गई। कुछ लोगों ने रविवार को एक युवक की हत्या कर दी। उसका शव गिरधारीपुर (Bareilly Girdharipur) गांव में नदी किनारे युवक का शव मिला। हालांकि हत्यारों ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिशों के चलते हत्या की वारदात को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की है।

loksabha election banner

गिरधारीपुर में रहने वाले कुछ लोगों ने रविवार को सुबह नदी के किनारे एक युवक का शव देखा। जिसके चलते लोगों में सनसनी फैल गई। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को युवक का शव नदी किनारे बैठी अवस्था में मिला। जिसके गले में रस्सी का फंदा पड़ा था। जिसके दूसरे छोर को पेड़ के जरिए फंसा दिया था। जिससे लोगों सहित पुलिस को गुमराह किया जा सके और मामला आत्महत्या का लगे।

हालांकि पुलिस युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। मामले में इज्जतनगर (Izzatnagar Police) इंस्पेक्टर ने बताया कि शव की शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसके पहले ही ग्रामीणो ने शव की शिनाख्त के प्रयास के चलते मृतक व घटना स्थल का वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट मीडिया (Internet Media) पर वायरल कर दिया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.