Move to Jagran APP

ठंड से बचने के लिए आग ताप रहा था युवक, चक्कर आने पर अलाव में गिरकर मौत

अाग तापते समय युवक अचानक चक्कर आने पर सिर के बल अलाव में जा गिरा। इससे उसकी मौत हो गई।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Wed, 19 Dec 2018 02:11 PM (IST)Updated: Wed, 19 Dec 2018 02:11 PM (IST)
ठंड से बचने के लिए आग ताप रहा था युवक, चक्कर आने पर अलाव में गिरकर मौत
ठंड से बचने के लिए आग ताप रहा था युवक, चक्कर आने पर अलाव में गिरकर मौत

बदायूं(जेएनएन)। ठंड से बचने के लिए एक युवक अलाव ताप रहा था। इस दौरान उसे चक्कर आ गया। इससे वह अलाव में ही सिर के बल गिर पड़ा। हादसे में उसकी मौत हो गई। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया। दोपहर बाद अंत्येष्टि कर दी गई। 

loksabha election banner

घटना बदायूं जिले में मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव गिधौल की है। गांव निवासी 30 वर्षीय नेत्रपाल मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता था। मंगलवार सुबह करीब सात बजे जागने के बाद वह घर के पास जल रहे अलाव से सटकर बैठ गया। उसकी दो साल की बेटी नन्हीं भी पास में बैठी थी। ग्रामीणों ने बताया कि नेत्रपाल नन्हीं को नमकीन खिला रहा था। अचानक उसे चक्कर आया और वह सिर के बल अलाव में जा गिरा। आसपास मौजूद लोगों ने उसे अलाव से अलग किया। इधर, परिजन भी सूचना पर मौके पर आ गए। उसे अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे लेकिन उसने दम तोड़ दिया। लेखपाल प्रकाश सिंह ने बताया कि अगर परिवार वाले पोस्टमार्टम कराते तो उन्हें शासन स्तर से आर्थिक सहायता दिलाने की पैरवी करते लेकिन पोस्टमार्टम नहीं कराया है। ऐसे में मदद की उम्मीद कम है। उधर, इंस्पेक्टर मूसाझाग प्रमोद कुमार ने बताया कि ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं आया है। यूपी 100 की टीम से भी बात की थी लेकिन वहां भी किसी ने फोन नहीं किया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.