जेएनएन, पीलीभीत : बीसलपुर थाना क्षेत्र के गांव पतरसिया में बरात के दौरान हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई। जिससे वहां अफरा तफरी मच गई। घायल युवक को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया, फिर वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। दरअसल गोली युवक के बाएं हाथ में लगी है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी लाइसेंसी बंदूक को भी कब्जे में ले लिया है।

बरेली जिले के फरीदपुर निवासी श्रीपाल के बेटे की बरात सोमवार की रात बीसलपुर थाना क्षेत्र के गांव पतरसिया में आइ थी। वहां एक बरातघर में समारोह चल रहा था। इस दौरान शाहजहांपुर जिले के खुदागंज थाना क्षेत्र के गांव चिरचिरा गोटिया निवासी नत्थूलाल ने गेट पर अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी। जिससे वहां खड़े बदायूं जिले के दातागंज थाना क्षेत्र के गांव बीरमपुर निवासी विजय कुमार को गोली लग गई। विजय के बाएं हाथ में गोली लगने से खून बहने लगा। यह देख समारोह स्थल पर अफरा तफरी मच गई। इस बीच आरोपित नत्थूलाल वहां से भाग गया। लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने उसकी लाइसेंसी बंदूक को छीन लिया। फिर जमीन पर पटककर बंदूक को तोड़ दिया। इस मामले की सूचना 112 डायल पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल विजय कुमार को सीएचसी पहुंचाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जिला अस्पताल भेज दिया गया। इस मामले में घायल युवक के साले बरेली जिले के भुता थाना क्षेत्र के गांव महमूदापुर निवासी देवेंद्र पाल ने आरोपित नत्थूलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि फायर जान से मारने की नीयत से किया गया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। साथ मौके से उसकी टूटी बंदूक कब्जे में ले ली है।

क्या बोले पुलिस अधिकारी

बीसलपुर क्षेत्र के पतरसिया गांव में देररात हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लगने की घटना के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर ली गई है। आरोपित का शस्त्र लाइसेंस निरस्त कराने के लिए शाहजहांपुर के जिला मजिस्ट्रेट को जल्द ही रिपोर्ट प्रेषित की जाएगी। - अभिषेक दीक्षित, एसपी 

Posted By: Abhishek Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

जागरण अब टेलीग्राम पर उपलब्ध

Jagran.com को अब टेलीग्राम पर फॉलो करें और देश-दुनिया की घटनाएं real time में जानें।